करवा चौथ पर अपने पार्टनर के साथ करें इन जगहों की सैर, यहाँ जानें

अपने पार्टनर के साथ किसी रोमांटिक जगह पर घूमना काफी दिलचस्प होता है। करवाचौथ पर अगर वाइफ को कुछ देना चाहते हैं तो उन्हे एक रोमांटिक जगह पर घूमाने ले जाएं।

करवा चौथ के त्योहार का महिलाएं बेसब्री से इंतजार करती हैं। इस दिन महिलाएं पति की लंबी आयू के लिए उपवास रखती हैं। वहीं पति भी इस खास मौके पर पत्नी को तोहफा देते हैं और एक बार फिर अपने प्यार का इजहार करते हैं। अगर आप अपनी वाइफ को कुछ रोमांटिक गिफ्ट देना चाहते हैं तो उन्हें  किसी रोमांटिक जगह पर ले जा सकते हैं। अपनी पत्नी को खुश करने का ये बेहतरीन तरीका है। करवाचौथ गुरुवार-शुक्रवार का है, ऐस में आपको वीकेंड भी मिल जाएगा और आप 5 दिन का एक बेहतरीन ट्रेवल पैकेज बुक कर सकते हैं। यहां देखें कुछ रोमांटिक जगहों की लिस्ट- 

1) जयपुर

भारत की रॉयल और रोमांटिक जगहों की गिनती में जयपुर टॉप पर रहता है। इस जगह की वाइब्स काफी अलग हैं। हर तरफ खूबसूरत इमारतें आका मन मोह लेंगी। आप अपनी पत्नी के साथ इस जगह पर जा सकते हैं और रॉयल लाइफ जीने का लुत्फ उठा सकते हैं। अपनी वाइफ के साथ एंजॉय करने के लिए आप यहां के कुछ फेमस कैफे का मजा भी ले सकते हैं। 

2) शिमला 

बर्फीली वादियों में चांद को अर्घ देने के बाद पत्नी को अपने हाथों से पानी पिलाना काफी रोमांटिक होगा। अगर आपकी वाइफ का ये पहला करवाचौथ का व्रत है तो आप इस जगह पर जाने का चुन सकते हैं। 

3) केरल

खूबसूरती से भरपूर केरल पार्टनर के साथ घूमने के लिए बेस्ट है। हरे-भरा वातावरण आपरे मन को खुश कर देगा। करवा चौथ के खास मौके पर ट्री हाउस या हाउस बोट का लुत्फ जरूर उठाएं। आपकी वाइफ को ये यकीनन खूब पसंद आएगा। 

4) गोवा

समुद्र किनारे अपनी पत्नी के साथ समय बिताना और करवाचौथ की रात डिनर करना काफी बेहतरीन पल हो सकता है। अपनी पत्नी को गिफ्ट में गोवा की टिकट्स दें और वहां जाकर अपने शॉर्ट ट्रिप को एंजॉय करें।

Pmc Publish

Learn More →