KBC 14 के मंच पर पहली बार अमिताभ बच्चन ने बताया आखिर क्यों नहीं पसंद है उन्हें अपनी तारीफ सुनना

कौन बनेगा करोड़पति से सालों से जुड़े अमिताभ बच्चन को आपने जब भी देखा होगा, हमेशा पाया होगा कि वह दूसरों की खूब तारीफ करते हैं. वहीं जब कंटेस्टेंट या ऑडियंस में से उनकी तारीफ करने लग जाए तो वह या तो बात को घूमा देते हैं या फिर उसे टोक देते हैं. अमिताभ बच्चन अपनी तारीफ सुनना पसंद नहीं करते हैं या अन्य कोई वजह है इसके पीछे. इस बात का खुलासा खुद अमिताभ बच्चन ने पहली बार केबीसी के मंच से किया है. 

अमिताभ बच्चन को क्यों नहीं पसंद तारीफ सुनना

कौन बनेगा करोड़पति के लेटेस्ट एपिसोड में अमिताभ बच्चन के सामने पूजा त्रिपाठी नाम की कंटेस्टेंट पहुंची तो वह उन्होंने बिग बी के तारीफों के पुल बांधने शुरू कर दिए. इसपर अमिताभ बच्चन ने उन्हें टोका तो कंटेस्टेंट ने सामने से पूछ डाला कि आखिर आप किसी को अपनी तारीफ करने क्यों नहीं देते हैं. 

अमिताभ बच्चन पहले कुछ सेकेंड रुके और फिर उन्होंने कंटेस्टेंट पूजा से सवाल किया, ‘अगर हर वक्त आपकी कोई तारीफ करता रहे तो आपको कैसा लगेगा.’ इसपर पूजा ने तपाक से जवाब देते हुए कहा- ‘बहुत अच्छा.’ बस इसके बाद अमिताभ बच्चन ने पूजा की तारीफ में पुल बांधने शुरू कर दिए. उनके बालों से लेकर गालों तक की तारीफ कर डाली.

अमिताभ बच्चन ने काफी देर पूजा की तारीफ करने के बाद कहा, ‘पागल हो जाएगा इंसान अगर हर वक्त कोई सिर्फ उसकी तारीफ ही करता रहे.’ केबीसी के मंच से अमिताभ बच्चन ने आखिरकार साफ कर ही दिया कि वह अपनी तारीफ करने पर लोगों को रोक क्यों देते हैं. 

Pmc Publish

Learn More →