एलन मस्क की हो चुकी ट्विटर इन दिनों लगातार लाइमलाइट में, कई यूजर्स ने की शिकायत

एलन मस्क की हो चुकी ट्विटर इन दिनों लगातार लाइमलाइट में चल रही है। शुक्रवार से कंपनी में छंटनी का दौर शुरू होगा। इस बीच कई ट्विटर यूजर्स ने शिकायत की कि उन्हें सुबह के वक्त लॉग इन में दिक्कत महसूस हुई। कई यूजर्स ने इसके स्क्रीनशॉट्स शेयर किये हैं।

शुक्रवार की सुबह, कई ट्विटर यूजर्स ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट के साथ हुई समस्याओं की सूचना दी। कई लोगों ने कहा कि वे वेबसाइट में लॉग इन नहीं कर पा रहे हैं। जानकारी के अनुसार, आउटेज लगभग 3 बजे शुरू हुआ और सुबह 7 बजे के आसपास तक यह देखा गया। हालांकि यह शिकायत सभी यूजर्स के साथ नहीं देखी गई। 

क्या दिख रहा था
यूजर्स ने स्क्रीन शॉट किये हैं। जिसमें दिख रहा है कि लॉग इन में दिक्कत महसूस हुई है। लॉग इन करने की कोशिश में दिख रहा है, “कुछ गलत हो गया है, लेकिन चिंता न करें – पुनः प्रयास करें”।

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “मैं ट्विटर एक्सेस नहीं कर पा रहा हूं और मुझे एक एरर प्रॉम्प्ट मिल रहा है… कुछ गलत हो गया, लेकिन घबराएं नहीं – फिर से कोशिश करें।”

आज ट्विटर का ब्लैक फ्राइडे
कथित तौर पर, इस बीच, ट्विटर अन्य कारणों से भी चर्चा में रहा है। कंपनी सूत्रों का दावा है कि आज से ट्विटर उन कर्मचारियों को ई-मेल के जरिए जानकारी देगा कि सोमवार से आपको नौकरी पर नहीं आना है।

Pmc Publish

Learn More →