SSC CHSL 2023:के कर्मचारी चयन भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि इस दिन..

 कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) द्वारा आयोजित सीएचएसएल यानी कि कंबाइंड हायर सेकेंडरी लेवलभर्ती परीक्षा के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि आज 04 जनवरी 2022 है। परीक्षा फॉर्म आधिकारिक वेबसाइट पर स्वीकार किए जा रहे हैं।

 एसएससी सीएचएसएल भर्ती के संबंध में उम्मीदवारों ने सोशल मीडिया पर मुद्दा उठाया है। उम्मीदवारों ने कहा है कि CHSL भर्ती परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि को आगे बढ़ाया जाएगा। अभ्यर्थियों ने ट्विटर पर लिखा की है कि परीक्षा के लिए अप्लाई करने के लिए पंजीकरण पोर्टल ssc.nic.in ठीक ढंग से काम नहीं का रहा है और इसकी वजह से वे अपना आवेदन पत्र नहीं भर पा रहे हैं।

संदीप कुमार के एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा, मैं कल से सीएचएसएल के लिए आवेदन कर रहा हूं लेकिन वेबसाइट ठीक से काम नहीं कर रही है। कृपया कुछ करें अन्यथा तारीख बढ़ा दें।

संदीप के अलावा इसी तरह की मांग रमाकांत नाम के यूजर ने भी की। उन्होंने ट्विट करते हुए लिखा, सर कृपया ssc chsl 2023 फॉर्म भरने की तारीख बढ़ा दें क्योंकि हम फॉर्म नहीं भर पा रहे हैं। वेबसाइट ठीक से काम नहीं कर रही है और मुझे यह फॉर्म भरना है, इसलिए कृपया सर, तारीख बढ़ा दें। पूरी रात मैंने बहुत कोशिश की…

कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) द्वारा आयोजित सीएचएसएल यानी कि कंबाइंड हायर सेकेंडरी लेवल भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि आज, 04 जनवरी, 2022 है। अब यह देखना होगा कि आयोग क्या निर्णय लेता है। हालांकि, फिलहाल तक इस परीक्षा के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन पर कोई फैसला नहीं लिया गया है।

मार्च में होनी है परीक्षा

एसएससी परीक्षा कैलेंडर 2023 के अनुसार, एसएससी सीएचएसएल परीक्षा 2022 मार्च 2023 में आयोजित की जाएगी। एसएससी ने अभी तक तिथि निर्धारित नहीं की गई है। हालांकि, जैसा कि आज आवेदन प्रक्रिया समाप्त हो रही है। उम्मीद जताई जा रही है कि एसएससी सीएचएसएल भर्ती 2022 परीक्षा की तारीख और आगे का विवरण एसएससी वेबसाइट पर जल्द जारी किया जाएगा। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे लेटेस्ट अपडेट के लिए पोर्टल पर विजिट करते रहें।

Pmc Publish

Learn More →