यशराज फिल्म्स की अपील के बावजूद कुछ साइट्स ने शाहरुख की फिल्म ‘पठान’ कर दी लीक

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ सुबह थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है और इसको लेकर उनके फैन्स में काफी उत्साह भी है। उम्मीद की जा रही है कि ‘पठान’ ओपनिंग डे कलेक्शन में वॉर और KGF 2 के रिकॉर्ड को तोड़ सकती है। इन सब के बीच फिल्म प्रड्यूश करने वाली कंपनी यशराज फिल्मस के लिए बुरी खबर यह है कि कुछ पाइरेसी साइट्स पर सिनेमाघरों में आने से पहले ही फिल्म को ऑनलाइन अपलोड कर दिया गया है।

यशराज फिल्म्स ने ‘पठान’ की पाइरेसी को रोकने के लिए ऑडियंस से अपील थी कि वे फिल्म लीक न करें और किसी भी तरह के स्पॉइलर्स या वीडियो शेयर न करें। इसके अलावा, उन्होंने  एक ईमेल आईडी जारी कर लोगों को पाइरेसी की शिकायत करने के लिए कहा है। हालांकि, इन सबका कोई खास असर होता नहीं दिख रहा है। टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के अनुसार, पठान Filmyzilla और Filmy4wap जैसी वेबसाइटों पर अपलोड हो चुकी है। जहां एक वेबसाइट का कहना है कि यह कैमरिप है, वहीं दूसरी वेबसाइट वे कहा है कि यह प्री-डीवीडी रिप है। 

एक रिपोर्ट के अनुसार, पठान को 100 देशों में रिलीज किया गया है, जो किसी भी भारतीय फिल्म के लिए सबसे ज्यादा है। इंटरनेशनल डिस्ट्रिब्यूशन के वाइस प्रेसिडेंट नेल्सन डिसूजा ने बताया कि पठान किसी भी वाईआरएफ फिल्म के लिए विदेश में अब तक की सबसे बड़ी रिलीज है। उन्होंने कहा कि वास्तव में यह वैश्विक स्तर पर किसी भारतीय फिल्म के लिए सबसे बड़ी रिलीज है। 

इंडस्ट्री रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म की एडवांस बुकिंग 14.66 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार कर चुका है। सबसे अधिक रेवेन्यू हिंदी और तेलुगू टिकटों की बिक्री से आया है।

Pmc Publish

Learn More →