बिग बॉस 16 में एक्ट्रेस निमृत कौर ने शो से बाहर जाने के बाद उन्होंने खुद के एविक्शन पर किया रिएक्ट

बिग बॉस 16 अपने अंतिम पड़ाव में पहुंच चुका है। शो को उसके टॉप 5 फाइनलिस्ट भी मिल चुके हैं, इनमें से कोई एक ग्रैंड फिनाले के दिन विनर की ट्रॉफी उठाएगा। शो की कंटेस्टेंट निमृत कौर अहलूवालिया हाल ही में शो से बाहर हुई हैं। एक्ट्रेस को फिनाले से बस चंद दिन पहले शो से बाहर जाना पड़ा। अब घर से बेघर होने के बाद उन्होंने खुद के एलिमिनेशन को निराशाजनक बताया है।

एलिमिनेशन देख निमृत के उड़े होश

दरअसल, निमृत कौर अहलूवालिया को लाइव ऑडियंस की वजह से बाहर जाना पड़ा। बिग बॉस 16 के मेकर्स ने कुछ सेलेक्टेड ऑडियंस को घर के अंदर बुलाया। इन सभी ने बचे हुए कंटेस्टेंट्स के लिए वोटिंग की और इस दौरान निमृत कौर को सबसे कम वोट्स मिले, इसके साथ ही बिग बॉस 16 से उनका सफर हमेशा के लिए खत्म हो गया। अब निमृत ने अचानक हुए इस एलिमिनेशन पर रिएक्ट किया है।

शालीन और अर्चना पर भड़की निमृत

निमृत कौर अहलूवालिया ने ईटाइम्स संग बातचीत में कहा कि खुद के एलिमिनेशन से वो बेहद उदास हैं, उन्हें उम्मीद नहीं थी कि वो शो के इस पड़ाव पर आकर एलिमिनेट हो जाएंगी, जबकि शालीन भनोट और अर्चना गौतम जैसे कंटेस्टेंट अभी भी घर के अंदर हैं। एक्ट्रेस ने कहा, “अगर मुझे इस बारे में बात करनी हो कि क्या मैं शो में बने रहना डिजर्व करती हूं या नहीं, तो मुझे पता है कि मैं करती हूं। यहां अर्चना और शालीन जैसे लोग हैं, जो अभी भी घर के अंदर टिके हुए हैं। ये एक रियलिटी शो है और हमे रियल लोगों को सपोर्ट करना चाहिए, तो हां ये थोड़ा निराशाजनक है, लेकिन मुझे पता है कि ये शो का नेचर है, तो बस ठीक है।”

ये कंटेस्टेंट बने टॉप 5 फाइनलिस्ट

निमृत कौर के एलिमिनेशन के साथ ही बिग बॉस के अपने इस सीजन के टॉप 5 कंटेस्टेंट मिल गए हैं। इनमें अर्चना गौतम, शालीन भनोट, प्रियंका चाहर चौधरी,  एमसी स्टैन और शिव ठाकरे का नाम शामिल है। 

Pmc Publish

Learn More →