रविवार को बिग बॉस 16 का ग्रैंड फिनाले हुआ, सलमान खान ने एमसी स्टैन को घोषित किया विजेता

बिग बॉस 16 को चार महीने के लंबे सफर के बाद अपना विनर मिल चुका है। बीती रात शो के होस्ट सलमान खान ने रैपर एमसी स्टैन को इस सीजन का विजेता घोषित किया। वहीं, शिव ठाकरे पहले रनर-अप बने, जबकि प्रियंका चाहर चौधरी दूसरे पायदान पर रही। दोस्त स्टैन से हारने के बाद अब शिव ने रिएक्ट किया है।

मंडली के खाते में आई ट्रॉफी

शिव ठाकरे और एमसी स्टैन बिग बॉस 16 की शुरुआत से मंडली का हिस्सा रहे हैं। दोनों की गहरी दोस्ती ने हमेशा फैंस का दिल जीता। बिग बॉस मराठी के विनर रह चुके शिव इस बार भी शो जीतने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे थे, लेकिन वो जीतने से चूक गए। वहीं, स्टैन विनर बन गए जो एक समय पर शो से बाहर जाना चाहते थे।

स्टैन के जीतने पर शिव का रिएक्शन

दोस्त की जीत पर रिएक्ट करते हुए शिव ने कहा कि वो स्टैन के विजेता बनने पर खुश हैं। वो बस नहीं चाहते थे कि कोई तीसरा बिग बॉस 16 की ट्रॉफी उठाए। अपनी जर्नी पर बात करते हुए शिव ने द इंडियन से कहा, “मैं किस्मत पर यकीन करता हूं और मेरा जीतना नहीं लिखा था। सच कहूं तो मुझे खुद के साथ-साथ स्टैन पर भी गर्व है। मेरा शो में जाने का मकसद सिर्फ इतना था कि मैं जब भी बाहर आऊ तो मेरे पास पहले से कुछ ज्यादा हो। मुझे लगता मैं बहुत कुछ लेकर लौटा हूं।”

प्रियंका पर साधा निशाना

शिव ठाकरे ने फिल्म थ्री इडियट्स के डायलॉग- ‘खुद के हारने पर उतना दुख नहीं लगता जितना दोस्त के जीतने पर होता है’ पर रिएक्ट किया। उन्होंने हंसते हुए कहा कि ये उनके केस में सही नहीं बैठता क्योंकि वो स्टैन के विनर बनने की भी उतनी ही इच्छा रखते थे। शिव ने कहा, “मैं नहीं चाहता था कि हम दोनों ही बाहर हो जाए और ट्रॉफी कोई तीसरा लेकर चला जाए। और ऐसा सिर्फ मैं नहीं चाहता था, मुझे लगता है कि पूरी मंडली उनकी जीत से खुश है। वो सच में जीतना डिजर्व करता है।”

Pmc Publish

Learn More →