राहु राशि परिवर्तन कर कुछ राशि के जातकों को जबरदस्त लाभ पहुंचाएंगे, जानें कौन-कौन सी राशियां शामिल-

केतु की तरह ही राहु को भी एक छाया ग्रह माना गया है। छाया ग्रह होने के बावजूद राहु-केतु सभी राशि के जातकों पर अपना असर डालते हैं। यही कारण है कि अक्सर राहु-केतु का नाम सुनते ही डर जाते हैं। अक्सर लोगों को लगता है कि राहु-केतु हमेशा नकारात्मक प्रभाव ही डालते हैं लेकिन ऐसा नहीं है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, राहु-केतु राशि परिवर्तन का कुछ राशियों पर सकारात्मक प्रभाव भी पड़ता है। इस साल राहु मंगल ग्रह की राशि मेष को 30 अक्टूबर को दोपहर 02 बजकर 13 मिनट पर छोड़कर मीन राशि में प्रवेश कर जाएंगे। राहु के राशि परिवर्तन से तीन राशि के जातकों को जबरदस्त लाभ हो सकता है-

मेष राशि- ज्योतिषियों का मानना ​​है कि इस साल राहु 2023 का गोचर मेष राशि वालों को लाभ देने वाला है। राहु मेष राशि के जातकों के लिए शुभ परिणाम लेकर आएंगे। उन्हें आर्थिक लाभ प्राप्त होगा जिससे उनकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। साथ ही इन जातकों को नौकरी में भी अविश्वसनीय सफलता प्राप्त होगी और उनकी आय में भी वृद्धि होगी। राहु के इस गोचर से इन जातकों की प्रतिष्ठा भी बढ़ेगी।

कर्क राशि- राहु के इस गोचर से कर्क राशि के जातकों को भी अत्यधिक लाभ प्राप्त होगा। कर्क राशि के जो जातक व्यवसाय में हैं उन्हें इस अवधि में प्रगति प्राप्त होगी और ये जातक अपने लिए घर या वाहन भी खरीद सकते हैं। हालांकि इन जातकों को सलाह दी जाती है कि वे इस अवधि में धैर्य बनाए रखें। इन फायदों के अलावा आप कोई अटका या रुका हुआ काम भी पूरा कर पाएंगे।

मीन राशि- राहु के इस गोचर से तीसरी और आखिरी राशि जिसे अद्भुत लाभ मिलेगा वह है मीन राशि। इस दौरान मीन राशि के जातकों को विशेष लाभ प्राप्त होगा और उन्हें आर्थिक सफलता प्राप्त होगी। यदि पूर्व में आपने किसी को पैसा उधार दिया है तो इस अवधि में आपको आपका धन प्राप्त होगा। करियर को लेकर भी आपको तरक्की मिलेगी। साथ ही इस दौरान आपको कहीं से शुभ समाचार भी सुनने को मिल सकते हैं।

Pmc Publish

Learn More →