अतीक अहमद और अशरफ हत्याकांड के बाद पहली बार सीएम योगी आदित्यनाथ प्रयागराज पहुंचे ..

अतीक अहमद और अशरफ हत्याकांड के बाद पहली बार सीएम योगी आदित्यनाथ प्रयागराज पहुंचे हैं। यूपी निकाय चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है और भाजपा का झंडा बुलंद करने के लिए आज सीएम योगी अतीक की धरती पर गरजे। उन्होंने इशारों में अतीक हत्काांड पर भी अपने विचार रखे। उन्होंने कहा कि प्रकृति ना किसी पर अत्याचार करती है, ना किसी के अत्याचार को स्वीकार करती है। सबका हिसाब बराबर करके रख देती है। उन्होंने तुलसीदास की लिखी इस चौपाई के जरिए अतीक के अंत पर अपने विचार रखे। उन्होंने कहा कि अब यूपी के शहर सुरक्षित हो गए हैं।

सीएम योगी ने प्रयागराज में कहा कि आज हमारे नगर सेफ सिटी हो रहे हैं। आज युवाओं के हाथों में तमंचा नहीं है क्योंकि उन्हें तमंचे का दुष्परिणाम पता है। आज उनके हाथ में टैबलेट है और यह टैबलेट उसके टैलेंट को टेक्नोलॉजी से जोड़ेगा। साथ ही उन्होंने कहा कि हमने तो सबका साथ सबका विकास के भाव के साथ काम किया है। हमने कब जाति, धर्म, मजहब के आधार पर किसी के साथ भेदभाव किया। हमने कभी तुष्टिकरण को प्रोत्साहित नहीं किया, जो इसे प्रोत्साहित करते थे वही भेदभाव, बंटवारा करते थे।

अपने कार्यक्रम से पहले सीएम योगी ने ट्वीट कर लिखा था कि पावन त्रिवेणी के आशीर्वाद से आच्छादित धर्मनगरी प्रयागराज, पराक्रम एवं पुरुषार्थ की धरा झांसी और सनातन संस्कृति के असंख्य आख्यानों को संजोए क्रांतिभूमि लखनऊ के राष्ट्रवादी व सृजनशील जनमानस से आज संवाद का सौभाग्य प्राप्त हो रहा है। इन सभी प्रेरणा भूमि के निवासियों से संवाद मुझे आत्मनिर्भर उत्तर प्रदेश के निर्माण हेतु शक्ति प्रदान करता है। बता दें कि आज निकाय चुनाव के पहले चरण के प्रचार पर विराम लग जाएगा। ऐसे में सीएम योगी प्रयागराज के बाद झांसी और फिर लखनऊ में भी जनसभा करेंगे। 

Pmc Publish

Learn More →