केरल के कन्नूर में एक घर में पांच लोगों के शव मिलने से मचा हड़कंप…

केरल के कन्नूर जिले में दिल दहला देने वाला एक मामला सामने आया है। यहां एक घर में एक ही परिवार के पांच लोग मृत पाए गए हैं। घर में इतनी बड़ी संख्या शव मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

होश उड़ा देने वाला ये मामला चेरपुज्हा का बताया जा रहा है। समाचार एजेंसी के मुताबिक, चेरपुज्हा के एक घर में पांच लोगों का परिवार रहता था। बुधवार सुबह यहां तीन बच्चों समेत पांच लोगों के शव मिलने से हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

बच्चों की हत्या कर लगाई फांसी!

प्रारंभिक जांच के अनुसार यह हत्या और आत्महत्या का मामला लग रहा है। बताया जा रहा है कि दंपती ने पहले तीन बच्चों की हत्या की और फिर पंखे पर फंदा डालकर खुदकुशी कर ली।

पिछले हफ्ते हुई थी शादी

एजेंसी ने बताया कि दोनों ने पिछले हफ्ते ही शादी की थी। मृत पाए गए तीन बच्चे महिला की पहली शादी से थे। बच्चों के शव सीढ़ियों से लटके मिले हैं, जबकि दंपती का शव पंखे से लटका मिला है।

पुलिस ने क्या कहा?

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि ये घटना 23-24 मई की रात की है। आसपास के लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी थी। फिलहाल मामले की तफ्तीश की जा रही है।

Pmc Publish

Learn More →