OnePlus का सबसे सस्ता 5G फोन इस समय सबसे बड़े डिस्काउंट के साथ मिल रहा

OnePlus लवर्स के लिए अच्छी खबर है। वनप्लस का सबसे सस्ता 5G फोन इस समय सबसे बड़े डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। अगर आप भी वनप्लस के फैन हैं और ब्रांड का फोन कम दाम में खरीदने का मौका तलाश रहे हैं, तो यह खरीदारी करने का एकदम सही समय हो सकता है। हम बात कर रहे हैं वनप्लस के सबसे सस्ते स्मार्टफोन OnePlus Nord CE 2 Lite 5G की, जो इस समय 17 हजार रुपये के बड़े डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। कहां मिल रही यह पैसा वसूल डील और डिस्काउंट के बाद कितनी रह गई कीमत, चलिए डिटेल में बताते हैं सबकुछ…

दरअसल, Amazon पर OnePlus Nord CE 2 Lite 5G फोन इस समय बड़े डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। हम यहां आपको फोन के बेस वेरिएंट पर मिल रहे ऑफर के बारे में बता रहे हैं। OnePlus Nord CE 2 Lite 5G का बेस वेरिएंट, जिसकी एमआरपी 19,999 रुपये है, इस समय अमेजन पर 17,999 रुपये में मिल रहा है, यानी फोन एमआरपी से पूरे 2000 रुपये कम में मिल रहा है। लेकिन फोन पर मिल रहे ऑफर्स का लाभ लेकर आप इसे और भी कम कीमत में खरीद सकते हैं।

दरअसल, अमेजन फोन पर 17,050 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी दे रहा है। यानी अगर आपके पास एक्सचेंज कराने के लिए पुराना फोन है, तो फोन की कीमत को 17 हजार रुपये तक कम कर सकते हैं। मान लीजिए, अगर आपको पुराने फोन पर पूरा एक्सचेंज बोनस मिल जाता है, तो बेस मॉडल को मात्र 999 रुपये में खरीदा जा सकता है। है ना कमाल की डील! लेकिन यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि एक्सचेंज बोनस की वैल्यू आपके पुराने फोन की कंडीशन, मॉडल और ब्रांड पर निर्भर करेगी, इसलिए खरीदारी करने से पहले इसे अच्छे से चेक कर लें।

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G में क्या है खास
फोन दो कॉन्फिगरेशन 6GB रैम + 128GB स्टोरेज और 8GB रैम + 128GB स्टोरेज में आता है। फोन में 6.59 इंच का डिस्प्ले है, जिसमें 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट मिलता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में तीन रियर कैमरे हैं, जिसमें 64 मेगापिक्सेल का मेन लेंस, 2 मेगापिक्सेल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सेल का मैक्रो लेंस है। सेल्फी के लिए, फोन में 16 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा है। वनप्लस का यह धांसू फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695G प्रोसेसर से लैस है और ऑक्सीजनओएस पर बेस्ड एंड्रॉयड 12 पर काम करता है। फोन में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 एमएएच बैटरी है। वनप्लस के इस फोन में आपको 5G सपोर्ट भी मिल जाता है।

Pmc Publish

Learn More →