तबू , करीना कपूर खान, कृति सेनन, दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा स्टारर फिल्म ‘द क्रू’ की रिलीज डेट आई सामने

फिल्म ‘द क्रू’ (The Crew) को लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता थी और वो जानना चाह रहे थे कि मल्टी स्टारर ये फिल्म आखिर कब रिलीज होगी। ऐसे में अब तबू (Tabu), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), कृति सेनन (Kriti Sanon), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh)और कपिल शर्मा (Kapil Sharma) स्टारर फिल्म ‘द क्रू’ की रिलीज डेट सामने आ गई है। इस रिपोर्ट में जानें फिल्म की रिलीज डेट के साथ ही बाकी डिटेल्स।

कब रिलोज होगी फिल्म
बता दें कि ऐसा पहली बार है जब किसी फिल्म में तबू, करीना कपूर खान और कृति सेनन एक साथ नजर आ रहे हैं। ऐसे में तीनों को साथ देखना दर्शकों के लिए एक्साइटिड होगा। वहीं दिलजीत और कपिल ने फैन्स के लिए सोने पे सुहागा का काम किया है। द क्रू के निर्देशन की जिम्मेदारी राजेश कृष्णन की है और फिल्म ये फिल्म  22 मार्च 2024 को रिलीज होगी।

एकता और रिया ने की प्रोड्यूस
गौरतलब है कि इस फिल्म को एकता कपूर और रिया कपूर ने प्रोड्यूस किया है। जो इससे पहले वीरे दी वेडिंग में साथ काम कर चुके हैं। द क्रू का शूट, मुंबई के साथ ही साथ अबु धाबी में भी हुआ है, ऐसे में फिल्म में अच्छे लोकेशन्स भी दर्शकों को देखने को मिलेंगे। रिलीज डेट के बाद फैन्स को फिल्म से कास्ट के लुक्स का इंतजार है।

Pmc Publish

Learn More →