राज्य

गुजरात में 21-22 जनवरी को बारिश की आशंका, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी

अहमदाबाद, गुजरात में 21 व 22 जनवरी को बारिश होने की संभावना है। भारतीय मौसम विभाग से मिली जानकारी के अनुसार उत्‍तरी गुजरात के बनासकांठा, पाटन और साबरकांठा जिलों और कच्छ जिले में हल्की बारिश होने की संभावना है, जबकि दक्षिण गुजरात, सौराष्ट्र और उत्तरी गुजरात के शेष जिलों में मौसम शुष्क बना रहेगा। मौसम विभाग के अनुसार ने गुजरात के इन इलाकों में निचले स्तरों पर उत्तर-पूर्वी से पूर्वी हवाओं के चलने के साथ ठंड का मौसम जारी रहेगा।

राज्‍य के नलिया में सोमवार को न्यूनतम तापमान 8.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था। वहीं अहमदाबाद में 13.1, राजकोट में 13.3, वडोदरा में 13.4, दीसा में 10.8 डिग्री सेल्सियस, कांडला हवाई अड्डे में 11.2, गांधीनगर और वल्लभ विद्यानगर दोनों 12.3, सुरेंद्रनगर 12.5, कांडला बंदरगाह 13.6, भुज 12.8, और भावनगर 14.2 डिग्री सेल्सियस तापमान रिकार्ड किया गया।

मौसम विभाग के अनुसार दिल्‍ली के कई इलाकों में भी 21 और 22 जनवरी को बारिश होने की पूरी संभावना है इससे राजधानी दिल्‍ली में ठंड का प्रकोप और बढ़ जाएगा। बता दें कि बीते कुछ दिनों से यहां शीतलहर का प्रकोप काफी ज्‍यादा है, धूप न निकलने की वजह से ये स्थिति बनी हुई है।

Related Articles

Back to top button