मनोरंजन

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार ने इंडस्ट्री में 30 साल साल किए पूरे, इसी खास मौके पर तमाम फिल्म मेकर्स ने दी  बधाई

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार (Akshay kumar) ने इंडस्ट्री में 30 साल का लंबा सफर तय कर लिया है। तीन दशकों से अक्षय कुमार अपनी दमदार एक्टिंग, परफेक्ट कॉमिक टाइमिंग और खतरनाक एक्शन से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते आ रहे हैं। अपने फिल्मी करियर में अक्षय ने कई फिल्मों में काम किया और कई उतार-चढ़ाव भी देखे। कोई फिल्म बॉक्स ऑफिर पर सुपरहिट रही तो कुछ फ्लॉप, लेकिन अक्षय कभी नहीं रुके। यही कारण है कि उनका नाम टॉप एक्टर्स की लिस्ट में होने के साथ-साथ सबसे अमीर एक्टर्स की लिस्ट में भी है। इसी खास मौके पर तमाम फिल्म मेकर्स ने अक्षय को बधाई दी है।

खास अंदाज में मिली बधाईयां

इंडस्ट्री में अक्षय के 30 साल पूरे हो जाने पर यशराज फिल्म्स ने यू ट्यूब पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें तमाम डायरेक्टर्स ने ‘खिलाड़ी कुमार’ को बधाईयां दी हैं। वीडियो में उनकी अपकमिंग फिल्म सम्राट पृथ्वीराज, जो कि 3 जून को रिलीज होने जा रही है, उसके जरिए 30 साल को सेलिब्रेट किया जा रहा है। इस वीडियो को डायरेक्टर्स कट (Directors Cut) का नाम दिया गया है।

‘डायरेक्टर्स कट’

वीडियो की शुरुआत साजिद नाडियाडवाला से होती है, जो कहते हैं, ‘यहां तमिल, तेलुगु और बॉलीवुड इंडस्ट्री तो है ही, यहां एक और इंडस्ट्री है जिसे एके (अक्षय कुमार) इंडस्ट्री कहते हैं।’ इसके बाद करण जौहर कहते हैं, ‘अक्षय कुमार एक सुपरस्टार नहीं है बल्कि वो एक फोर्स हैं।’ वहीं आनंद एल राय कहते हैं, ‘अक्षय सिर्फ एक वर्सटाइल एक्टर ही नहीं बल्कि वो एक काफी अनुशासित इंसान भी हैं।’

बेहतरीन अभिनेता अक्षय कुमार

वहीं, आर बाल्की कहते हैं, ‘अक्षय उन एक्टर्स में से एक हैं जिन्हें मैंने सबसे बेहतर देखा है।’ बाद में करण जौहर कहते हैं, ‘उनके 30 साल सेलिब्रेट किए जाने चाहिए क्योंकि भारतीय सिनेमा में अक्षय ने जो छाप छोड़ी है वो अतुल्य है।’ वहीं, वीडियो में सम्राट पृथ्वीराज के कुछ सीन्स भी दिखाए गए हैं।

‘सम्राट पृथ्वीराज’ 
अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ के साथ एक बार फिर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म में उनके साथ पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर नजर आएंगी जो कि अपना डेब्यू भी कर रही हैं। फिल्म 3 जून को रिलीज होनी है।

Related Articles

Back to top button