मनोरंजन

सिंगर बी प्राक और उनकी पत्नी पर टूटा दुखों का पहाड़, जन्म के दौरान ही नवजात बच्चे का निधन….

B Praak Baby Death: अपनी आवाज से लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाले और हर गाने के साथ लोगों के इमोशन्स को छूने वाले मशहूर सिंगर बी प्राक और उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। कुछ महीने पहले ही बी प्राक ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करके अपने दूसरे बच्चे के दुनिया में आने की खुशी फैंस के साथ शेयर की थी। वह और उनकी पत्नी मीरा बच्चन दूसरी बार माता-पिता बनने वाले थे, लेकिन जन्म के दौरान ही बी-प्राक के नवजात बच्चे का निधन हो गया। इस बात का खुलासा बी प्राक ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए किया।

बी प्राक ने सोशल मीडिया पर बयां किया अपना दर्द

सिंगर बी प्राक ने 15 जून 2022 को अपने इंस्टाग्राम पर रिटन नोट लिख कर अपने नवजात बच्चे को खोने का दर्द बयां किया। बी प्राक के इस नोट में लिखा है, ‘बहुत ही गहरे दर्द के साथ हमें ये बताना पड़ रहा है कि हमारे न्यू बॉर्न बेबी का जन्म के दौरान निधन हो गया। एक माता-पिता के तौर पर हम अपनी जिंदगी के सबसे बड़े दर्द से गुजर रहे हैं। लेकिन हम सभी डॉक्टर्स और स्टाफ्स का अंतिम घड़ी तक उनके सहयोग के लिए शुक्रिया अदा करना चाहते हैं’। हम इस क्षति से पूरी तरह से बिखर गए हैं और अपने ये गुजारिश कर रहे हैं कि इस मुश्किल घड़ी में हमें प्राइवेसी दें’।

करण जौहर सहित इन सितारों ने जताया दुःख

बी प्राक की इस पोस्ट पर टीवी और बॉलीवुड सिनेमा की कई बड़ी हस्तियों में अपना शोक जाहिर किया। करण जौहर ने लिखा, ‘मेरे विचार और दुआएं आप दोनों के साथ हैं’। नेहा धूपिया ने लिखा, ‘यह खबर दिल तोड़ देने वाली है। मेरी दुआएं प्रेयर आप दोनों और परिवार के साथ हैं’। पंजाबी स्टार एमी विर्क ने भी बी-प्राक द्वारा शेयर की गई इस खबर पर अपना दुःख जाहिर करते हुए लिखा, ‘वाहे गुरु पूरे परिवार पर महर करे’। इसके अलावा सिंगर नेहा कक्कड़, युविका चौधरी और गौहर खान सहित कई सितारों ने सिंगर को इस मुश्किल घड़ी में हिम्मत बताई।

बीच किनारे खड़े होकर रोमांटिक अंदाज में शेयर किया था पोस्ट

4 अप्रैल को सिंगर बी प्राक ने अपने दूसरी बात पिता बनने की खुशी रोमांटिक अंदाज में शेयर की थी। उन्होंने पत्नी मीरा के साथ सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें वह समुद्र किनारे खड़े हैं और मीरा बच्चन का बेबी बंप नजर आ रहा है। बी प्राक ने 4 अप्रैल 2019 को मीरा बच्चन के साथ शादी की थी। उनका एक बेटा भी है, जिसका नाम अदब है।

Related Articles

Back to top button