दिल्लीराज्य

गाजियाबाद में बर्थडे पार्टी से लौट रही लड़की से गैंगरेप, जाने पूरी घटना

गाजियाबाद में 19 साल की एक युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यह युवती अपने दोस्त के बर्थडे पार्टी में गई थी। पुलिस ने बताया कि यहां तीन लड़कों ने मिलकर युवती के साथ इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है। पीड़ित युवती एक निजी कंपनी में काम करती है। बीते रविवार को युवती जन्मदिन की पार्टी में गई थी। यहां किसी ने युवती को पेय पदार्थ में नशे की कोई चीज मिलाकर दी थी।

इसके बाद एक युवक इस युवती को एक कमरे में ले गया। उसने अपने दोस्तों को फोन कर वहां बुलाया और फिर बाद में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। जब लड़की को थोड़ा होश आया तब उसने इसका विरोध किया।

एक पुलिस अधिकारी ने घटना की विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि लड़की द्वारा विरोध किये जाने पर आरोपियों ने युवती को पीटा और धमकी भी दी कि अगर उसने यह बात किसी को बताई तो उसे जान से मार दिया जाएगा। इसके बाद सभी आरोपी घटनास्थल से फरार हो गये। 

इसके बाद पीड़िता किसी तरह अपने घर पहुंची और उसने अपने परिजनों को इस घटना की जानकारी दी है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया है और मेडिकल जांच में गैंगरेप की पुष्टि हुई है। पुलिस ने इस मामले के तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एएसपी (ग्रामीण), इराज राजा ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को बताया कि तीनों आरोपियों की पहचान शेखर, कृष्णा और अर्जुन के तौर पर हुई है।

Related Articles

Back to top button