राष्ट्रीय

कांग्रेस के भारत जोड़ो यात्रा पर छत्तीसगढ़ के पूर्व CM का तंज, जाने क्या कहा

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कांग्रेस के भारत जोड़ो यात्रा पर हमला बोला है। उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा है- ‘धमकी-चमकी यही तो असली कांग्रेस है! देश का विभाजन करने वाली कांग्रेस की #BharatTodoYatra की असलियत यही है। केरल में कांग्रेसी कार्यकर्ता सब्जी बेचने वालों तक से यात्रा के नाम पर वसूली कर रहे हैं। लगता है कांग्रेस “वसूली” यात्रा निकाल रही है!’

डॉ. रमन सिंह ने सोशल मीडिया पर एक न्यूज एजेंसी द्वारा जारी किए गए वीडियो को भी अपने ट्वीट पर जोड़ा है। उस ट्वीट में कहा गया है कि केरल के कोल्लम में सब्जी दुकान के मालिक को कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा कथित रूप से ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के लिए 2000 रुपये का योगदान नहीं देने पर धमकाया गया। शुक्रवार को भारत जोड़ो यात्रा केरल के कोल्लम जिले से आगे बढ़ी है।

कन्याकुमारी से यात्रा की हुई है शुरुआत
बता दें कि तमिलनाडु के कन्याकुमारी से 7 सितंबर को कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ का आगाज हुआ है। 3570 किलोमीटर लंबी यह यात्रा 5 महीनों में 12 राज्यों से होकर गुजरेगी। राहुल गांधी के साथ कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता इस यात्रा में भाग ले रहे हैं। यात्रा की शुरुआत के दिन राहुल गांधी के साथ छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल, राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन सहित कांग्रेस के कई नेता मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button