मनोरंजन

सुंबुल ने बताया-‘एक होस्ट के तौर पर मुझे सलमान खान से लगता है डर, पढ़े पूरी खबर

टीवी शो ‘इमली’ में लंबे वक्त तक इमली का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान ने बताया कि उन्होंने तब तक सलमान खान का शो नहीं देखा जब तक कि उन्हें इसमें पार्टिसिपेट करने का मौका नहीं मिल गया। बिग बॉस सीजन 16 के लिए इनविटेशन मिलने के बाद सुंबुल ने बिग बॉस के पुराने एपिसोड देखे। सुंबुल ने बताया कि जब उन्होंने बिग बॉस में आने के पहले टीम के द्वारा ऑफर किए गए क्लिप देखे तो उन्होंने इस शो का ऑफर ठुकराने के बारे में भी सोचा था।

पापा के समझाने पर मानी थीं सुंबुल
हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में सुंबुल तौकीर खान ने बताया, ‘असल में मेरे पास इस शो का हिस्सा बनने के लिए कोई खास वजह नहीं है। जब मुझे ऑफर मिला तो मैंने अपने पापा से पूछा, फिर उन्होंने मुझसे पुराने कुछ सीजन्स के एपिसोड देखने को कहा। मैंने कभी भी बिग बॉस फॉलो नहीं किया था। मेरा रिएक्शन था कि ये क्या है? ये सब क्या हो रहा है?’ सुंबुल तौकीर खान ने बताया कि वो पुराने एपिसोड देखकर बहुत डर गई थीं।

पापा से कहा था- मैं यह शो नहीं करूंगी
सुंबुल ने बताया, ‘मैंने अपने पिता से कहा कि मैं यह शो नहीं करूंगी, लेकिन उन्होंने मुझे समझाया कि मैं यह कर सकती हूं। फिर फाइनली मैंने इस शो में आने का फैसला किया।’ सुंबुल ने बताया कि उन्होंने बिग बॉस सीजन 13 के कुछ क्लिप देखे थे जिनमें शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला भी नजर आ रहे थे।

आयुष्मान खुराना संग कर चुकी हैं काम
सुंबुल ने सलमान खान के बारे में बात करते हुए बताया, ‘एक होस्ट के तौर पर मुझे उनसे डर लगता है क्योंकि वीकेंड का वार एपिसोड्स में वह बहुत डांट लगाते हैं, और मुझे डांट नहीं खानी है। मैं वहां पर प्यार से रहना चाहती हूं।’ बता दें कि सुंबुल तौकीर खान आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म Article 15 में भी अहम किरदार निभा चुकी हैं।

Related Articles

Back to top button