मनोरंजन

शुरू हुए सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल के प्री वेडिंग फंक्शन

शुरू हुए सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल के प्री वेडिंग अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का नाम इस समय अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। वह अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड और फिल्म अभिनेता जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के साथ जल्द ही जीवन की एक नई पारी की शुरुआत करने जा रही हैं। इससे पहले इस कपल के प्री वेडिंग फंक्शन का आगाज हो गया है।

सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल (Sonakshi Sinha Wedding) की मेंहदी सेरेमनी की लेटेस्ट तस्वीर सामने आई है। जिनमें होने वाले दूल्हा दुल्हन के चेहरे पर शादी की खुशी साफ झलक रही है। आइए एक नजर उनकी इस अनसीन फोटो पर डालते हैं।

सोनाक्षी सिन्हा की मेंहदी सेरेमनी की फोटो वायरल
21 जून यानी शुक्रवार से सोनाक्षी सिन्हा के प्री वेडिंग फंक्शन की शुरुआत हो गई है। मेंहदी सेरेमनी के साथ इनका आगाज हुआ है और एक्ट्रेस ने अपने हाथों में जहीर इकबाल के नाम की मेंहदी भी लगवाई है। इस दौरान की लेटेस्ट तस्वीर को सोनाक्षी और जहीर के करीबी दोस्त जफर अली मुंशी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी में साझा किया है।

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सोनाक्षी और जहीर मेंहदी सेरेमनी में शामिल अपने तमाम दोस्त और करीबियों के साथ फोटो पोज देते हुए दिख रहे हैं। इसके अलावा फंक्शन में मौजूद तमाम दोस्तों ने भी अपने हाथों में मेंहदी लगवाई है। जिसका अंदाजा आप इस तस्वीर को देखकर लगा सकते हैं।

बता दें कि मुंबई में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की ग्रैंड फंक्शन रखा जाएगा। जिसमें हिंदी सिनेमा के तमाम फिल्मी सितारों के आगे की उम्मीद है।

कब होगी सोनाक्षी की शादी
लंबे वक्त से शादी की खबरों को लेकर सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल चर्चा में बने हुए हैं। 23 जून वो तारीख है जब ये कपल शादी रचाएगा। बता दें कि सोनाक्षी के पिता और दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा अपने पूरे परिवार के साथ हाल ही में जहीर इकबाल और उनकी फैमिली से मिलते हुए नजर आए हैं।

Related Articles

Back to top button