खेल

Women’s Asia Cup: भारत और पाकिस्‍तान के बीच इस दिन खेला जाएगा महामुकाबला

भारत और पाकिस्‍तान के बीच महिला एशिया कप में 19 जुलाई को हाईवोल्‍टेज मुकाबला खेला जाएगा। पता हो कि महिला एशिया कप का आयोजन श्रीलंका में हो रहा है। भारत और पाकिस्‍तान के बीच मुकाबला दांबुला में खेला जाएगा। श्रीलंका क्रिकेट ने फैंस को खुशी दी है कि उन्‍हें स्‍टेडियम में फ्री एंट्री मिलेगी। महिला एशिया कप में 8 टीमें हिस्‍सा लेंगी।

भारत दांबुला में होने वाले महिला टी-20 एशिया कप में अपना पहला मैच शुरुआती दिन (19 जुलाई) चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के विरुद्ध खेलेगा, जबकि मेजबान श्रीलंका इसी दिन बांग्लादेश का सामना करेगा।

श्रीलंका क्रिकेट ने शुक्रवार को यह घोषणा की। भारत, पाकिस्तान, बांग्लादेश और श्रीलंका के अलावा थाइलैंड, संयुक्त अरब अमीरात, नेपाल और मलेशिया की टीम भी टूर्नामेंट में हिस्सा लेगी। टीमों को दो ग्रुप में बांटा गया है।

भारत, पाकिस्तान, संयुक्त अरब अमीरात और नेपाल को ग्रुप ए में जबकि बांग्लादेश, श्रीलंका, मलेशिया और थाइलैंड को ग्रुप बी में रखा गया है। टूर्नामेंट में कुल 15 मैच खेले जाएंगे, जिनमें दोनों सेमीफाइनल और फाइनल भी शामिल हैं।

श्रीलंका क्रिकेट ने कहा, ”सभी मैच का अंतरराष्ट्रीय मंचों पर सीधा प्रसारण किया जाएगा तथा दर्शकों को स्टेडियम में मुफ्त प्रवेश दिया जाएगा।”

Related Articles

Back to top button