पंजाब

विक्की कौशल पहुंचे अमृतसर,अटारी बॉर्डर पर लगाए भारत माता की जय के नारे..

विक्की कौशल के साथ उनकी सहकलाकार सान्या मल्होत्रा और मेघना गुलजार ने भी श्री हरमंदिर साहिब में माथा टेका। विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर कुछ दिन बाद रिलीज होने वाली है।  

बॉलीवुड अदाकार विक्की कौशल शुक्रवार को ज्वाइंट चेक पोस्ट (जेसीपी) अटारी पहुंचे। वे अमृतसर के सैम होर्मूसजी प्रेमजी जमशेदजी मानेकशॉ पर आधारित फिल्म सैम बहादुर की प्रमोशन के लिए गुरुनगरी पहुंचे थे।

कौशल ने अटारी बार्डर पहुंच कर बीएसएफ जवानों से मुलाकात की और रिट्रीट सेरेमनी के दौरान जवानों और अधिकारियों का हौसला बढ़ाया। इससे पहले गुरुवार को वे श्री हरमंदिर साहिब में नतमस्तक हुए और फिल्म की सफलता के लिए अरदास भी की। इस दौरान फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार और अदाकारा सानिया मल्होत्रा भी उनके साथ थीं।

लोगों ने लगाए भारत माता की जय के नारे 
अदाकार विक्की कौशल के शब्दों ‘हाउज द जोश’ ने जहां बीएसएफ के जवानों और अधिकारियों में जोश भरा, वहीं भारत-पाक सीमा अटारी पर आयोजित की जाने वाली रिट्रीट सेरेमनी देखने पहुंचे सैलानियों ने भी विक्की कौशल के साथ-साथ भारत माता की जय के नारे लगाए। 

फिल्म सैम बहादुर में मुख्य भूमिका निभाने वाले विक्की कौशल और फिल्म मेकर मेघना गुल्जार ने वहां अपनी फिल्म की प्रमोशन करते हुए उन्हें यह फिल्म जरूर देखने की अपील भी की। उन्होंने बीएसएफ के जवानों और अधिकारियों के साथ कुछ समय बिताया। विक्की कौशल ने यहां अपने संबोधन में कहा कि यह उनके लिए गर्व की बात है। यहां पर बीएसएफ देश के हर नागरिक में जोश भर देती है।

Related Articles

Back to top button