पंजाब

पंजाब : लुधियाना में पिटबुल ने महिला पर किया हमला

पंजाब के लुधियाना में पिटबुल कुत्ते का आतंक देखने को मिला। यहां के किदवई नगर इलाके में एक पिटबुल कुत्ते ने महिला पर हमला कर दिया। कुत्ते ने करीब 15 मिनट तक महिला की बाजू को जबड़े में दबाकर रखा। महिला खूब चिल्लाती रही। मगर किसी ने उसे छुड़ाने की हिम्मत नहीं दिखाई।

कुछ देर बाद लोगों ने हिम्मत दिखा कुत्ते पर लाठी से हमला किया। मगर पिटबुल ने 15 मिनट तक महिला की बाजू को पकड़ रखा था। कुत्ते के छोड़ने पर महिला को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उसकी पहचान रितू के रुप में हुई है।

महिला ने बताया कि वह बैंक से घर लौट रही थी। दोपहर करीब एक बजे जब वह गली से गुजर रही थी तभी एक घर से पिटबुल कुत्ता बाहर निकला। उसने आते ही बाजू पकड़ ली। महिला के चीखने-चिल्लाने पर लोग मौके पर पहुंचे। लोगों ने लाठी से कुत्ते पर कई वार किए लेकिन उसने नहीं छोड़ा। 

कुत्ते ने महिला को जमीन पर गिराकर नोचने लगा। लोगों ने काफी मशक्कत के बाद महिला को कुत्ते से छुड़वाया। इसके बात महिला का पति उसे अस्पताल लेकर पहुंचाया। जहां उसका इलाज चल रहा है। रितू ने कहा कि कपिल नाम के युवक का ये कुत्ता है। कपिल के घर का दरवाजा खुला तो अचानक से कुत्ता बाहर निकला और धावा बोल दिया। वहीं पिटबुल के मालिक कपिल ने कहा कि उसे नहीं पता था कि उसका कुत्ता इतना खूंखार हो गया है। अभी उसकी उम्र 16 साल की हुई है। महिला ने हाथ में काले रंग का लिफाफा पकड़ा था। अचानक से कुत्ते ने उस पर हमला कर दिया। कुत्ते को सभी टीके लगवाए हैं लेकिन अब वह कुत्ते को छोड़ देंगे।

Related Articles

Back to top button