पंजाब

एडीजीपी लॉ एंड ऑर्डर ढिल्लों के भांजे समेत दो की मौत

बठिंडा में शुक्रवार देर रात माल रोड पर एक तेज रफ्तार होंडा सिटी कार डिवाइडर से टकराने के बाद यूनिपोल के साथ टकरा गई। हादसे में दो युवकों की मौत हो गई और दो घायल हैं। मृतकों में पंजाब के एडीजीपी लॉ एंड आर्डर गुरिंदर ढिल्लों का भांजा अमोलवीर और राजन जस्सल शामिल हैं। वहीं संकेत एवं रिधम गंभीर रूप में घायल हो गए। दोनों का उपचार एक निजी अस्पताल में चल रहा है। चारों युवक आदेश यूनिर्वसिटी में पढ़ते थे। 

जानकारी के अनुसार अमोलवीर सिंह अपने दोस्त राजन जस्सल, संकेत, रिधम के साथ शुक्रवार देर रात को माल रोड पर अपनी होंडा सिटी कार में जा रहा था। तेज रफ्तार के कारण गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया। असंतुलित होकर गाड़ी सबसे पहले डिवाइडर के साथ टकराई और फिर यूनिपोल में जा भिड़ी। 

टक्कर इतनी तेज थी कि गाड़ी की ड्राइवर साइड पूरी तरह से क्ष्रतिग्रस्त हो गई और ड्राइवर सीट पर बैठे अमोलवीर सिंह ढिल्लों औैर और बगल में बैठे राजन जस्सल की मौके पर ही मौत हो गई। कार की पिछली सीट पर बैठे संकेत एवं रिधम इस हादसे में गंभीर घायल हो गए। 

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस एवं स्थानीय लोगों ने घायलों को प्राइवेट अस्पताल में दाखिल करवाया जहां पर उनका उपचार चल रहा। दोनों मृतक युवकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया गया है।

Related Articles

Back to top button