राज्यहरियाणा

अंबाला पहुंचे सीएम नायब सैनी: पूर्व मंत्री अनिल विज से की मुलाकात

हरियाणा में नए सीएम के चयन को लेकर पिछले कई दिनों से पूर्व मंत्री अनिल विज भाजपा से नाराज चल रहे थे। इसी कड़ी में सीएम नायब सैनी आज अंबाला छावनी स्थित उनके निवास पर पहुंचे हैं।

हरियाणा के सीएम नायब सैनी अंबाला पहुंचे हैं। इस दौरान उन्होंने पूर्व मंत्री अनिल विज से उनके निवास स्थान पर मुलाकात की। जानकारी के अनुसार सीएम और पूर्व मंत्री अनिल विज के बीच बंद कमरे में बातचीत हुई। माना जा रहा है कि नाराज अनिल विज को मनाने की कोशिश शुरू हो गई है। मनोहर लाल सरकार में भी कई बार अनिल विज अपनी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं। वहीं, कई मुद्दों पर तो सीधे सीएम से भी भिड़ चुके हैं।

हरियाणा में भाजपा और जजपा का गठबंधन टूटने के बाद सीएम मनोहर लाल ने अपनी पूरी कैबिनेट समेत इस्तीफा दे दिया थे। इसके बाद नए मुख्यमंत्री चुनने के लिए विधायक दल की बैठक से अनिल विज अचानक मीटिंग से नाराज होकर निकल गए थे। इस बैठक के लिए दिल्ली से केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा और तरुण चुघ भी पहुंचे थे। इसके बाद शाम को नायब सैनी के शपथ समारोह कार्यक्रम में भी अनिल विज नहीं पहुंचे थे।

बातचीत के बाद सीएम नायब सैनी ने कहा कि वह पूर्व मंत्री अनिल का आशीर्वाद लेने पहुंचे थे। इसके साथ ही इस मुलाकात पर विज बोले कि मुलाकात हुई है  और दोनों के बीच कुछ बात हुई है।

Related Articles

Back to top button