राज्यहरियाणा

हरियाणा: झज्जर में हत्या के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

पुलिस टीम द्वारा पकड़े गए आरोपी को अदालत झज्जर में पेश करके पूछताछ के लिए 10 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। 

हरियाणा के झज्जर में दिल्ली गेट के नजदीक एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या करने के मामले में सीआईए की टीम ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस टीम द्वारा उपरोक्त मामले के आरोपी को राजस्थान के बिरोहड क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी की पहचान रईया गांव निवासी रोहित के तौर पर की गई।

प्राथमिक जांच में सामने आया कि आरोपी एक अपराधी किस्म का व्यक्ति है, जिस पर पहले भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। आरोपी रेकी में था या शूटर, फिलहाल पूछताछ में इसका खुलासा होगा। इतना जरूर है कि आरोपी घटना के समय मौके पर था और उसके बाद वह राजस्थान के बिरोहड में भाग गया था, जहां वह एक होटल में रुका हुआ था।

सीआईए झज्जर प्रभारी निरीक्षक सोमबीर ने बताया कि सतपाल निवासी घोषियान मोहल्ला झज्जर ने शिकायत देते हुए बताया कि उसके लड़के अनुज ने दिल्ली गेट पर पंजाबी रसोई के पास एक दुकान को किराये पर लेकर ऑफिस बना रखा था। 9 मई की देर शाम को जब वह घूम कर आ रहा था तो उसने पंजाबी रसोई से थोड़ा आगे तीन चार लड़कों को अपने हाथ में हथियार लिए हुए बहादुरगढ़ की तरफ भागते हुए देखा। कुछ दूरी पर उसके लड़के के ऑफिस के पास शोर सुनाई दिया।

जब वह कार्यालय पर पहुंचा तो देखा कि उसका लड़का खून से लथपथ था, जिसे गोलियां लगी हुई थी। उसको वह अन्य लोगों की सहायता से इलाज के लिए सिविल अस्पताल झज्जर ले गया, जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आरोपियों के खिलाफ थाना शहर झज्जर में हत्या का आपराधिक मामला दर्ज किया था।

Related Articles

Back to top button