राज्यहरियाणा

फतेहाबाद पहुंचे कुलदीप बिश्नोई, बोले- बड़े भाई चंद्रमोहन अपना धर्म निभा रहे हैं

कुलदीप बिश्नोई ने जनता से पूछा कि प्रदेश में क्या भूपेंद्र सिंह हुड्डा की सरकार देखना चाहते हैं। हुड्डा सरकार भू-माफियाओं की सरकार थी।

पूर्व सांसद कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में हर रोज घोटाले होते थे। मगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दस साल के कार्यकाल में एक भी घोटाला नहीं हुआ। विश्व में देश का डंका बज रहा है। जी-20 की बैठक में हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अध्यक्षता की और अमेरिका व दूसरे देशों के राष्ट्रपति बराबर में बैठे रहे। सबका सीना चौड़ा हो गया।

नरेंद्र मोदी ने हर वर्ग का भला करने का प्रयास किया। इसलिए उनको ताकत देने की जरूरत है। वे गांव धांगड़ में मंगलवार शाम को भाजपा प्रत्याशी अशोक तंवर के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने आए थे। उन्होंने कहा कि अगर हमारे संघर्ष में साथ नहीं दोगे तो कौन आपके लिए लाठियां खाएगा। स्व. भजनलाल ने आपके इलाके व प्रदेश के लिए बहुत भला किया। हमारे हाथ में हलवा नहीं होगा, तो आपको प्रसाद कैसे मिलेगा।

क्या कांग्रेस आपका भविष्य बना सकती है। आपकी पर्ची पकड़ने वाला कोई नहीं मिलेगा। चौधरी भजनलाल ने आपका हमेशा सिर ऊंचा रखा है। इस परिवार को जितनी ताकत देंगे, उतना ही लोग ताकतवर होंगे। कोई बहकाने आए तो बहकना नहीं है, हमारी अच्छे से भाजपा हाईकमान से बात हो गई है।

बड़े भाई अपना धर्म निभा रहे, मैं अपना
पत्रकारों से बातचीत में कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि बड़े भाई चंद्रमोहन से उनका बहुत प्यार है। बड़े भाई अपना धर्म निभा रहे हैं और मैं अपना। राजनीति अलग जगह है। हमने मुख्यमंत्री नायब सैनी से कहा है कि हमें ताकत दोगे तो जनता और जुड़ेगी। कांग्रेस के पास न कोई नीति है, न ही नीयत है। लोगों को गुमराह कर रहे हैं। अगर हमें हिसार से टिकट मिलती तो निसंदेह चुनाव एकतरफा होता, लेकिन आज भी हम वहां जीत रहे हैं।

अगर कोई कमी रह गई, तो आगे बहुत मुश्किलें हो जाएंगी: दुड़ाराम
जनसभा में फतेहाबाद के विधायक दुड़ाराम ने कहा कि अगर अशोक तंवर हमारे इलाके से अच्छे वोटों से जीतकर नहीं जाएंगे, तो हाईकमान हमें क्या कहेगा। यह चुनाव समझ लेना दुड़ाराम व कुलदीप बिश्नोई का है। अगर थोड़ी सी भी कमी रह गई, तो आगामी समय में मुश्किलें हो जाएंगी। बहुत गहराई से सोचने की जरूरत है। हाथ जोड़कर अपील करना चाहता हूं कि दिखा दो कि सारा इलाका दुड़ाराम व कुलदीप के साथ खड़ा है। तरह-तरह की बात लोग करते हैं। मगर बातों में नहीं आना है। हर गांव और हर बूथ की गिनती अलग होनी है।

Related Articles

Back to top button