पंजाबराज्य

अमरनाथ यात्रा के दौरान पंजाब के नौजवान की अचानक मौत

पंजाब से अमरनाथ यात्रा के लिए गए श्रद्धालु की मौत होने की खबर सामने आई है। दरअसल, स्थानीय निवासी निखिल गुप्ता (28) की यात्रा के दौरान पिस्सू टॉप पर दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। जानकारी के अनुसार नील कंठ अमरनाथ सेवा समिति भुच्चो मंडी और शिव सेवा संघ बरनाला सोसायटी के सदस्यों ने बताया कि युवक का शव मेडिकल प्रक्रिया पूरी करने के बाद देर शाम भुच्चो मंडी लाया गया और उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया है।

अलर्ट पर पंजाब पुलिस
बता दें कि मुख्यमंत्री भगवंत मान द्वारा पंजाब पुलिस को श्री अमरनाथ यात्रा पर जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए सुगम और सुरक्षित यात्रा सुनिश्चित करने के निर्देश दिए है, जिसके बाद विशेष डी.जी.पी. अर्पित शुक्ला ने बैठक की अध्यक्षता करते हुए अंतर्राष्ट्रीय सीमा को सुरक्षित करने और श्री अमरनाथ यात्रा पर जाने वाले श्रद्धालुओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने पर विचार-विमर्श किया।

उन्होंने कहा कि पंजाब पुलिस ने 550 पंजाब पुलिस कर्मियों, एस. ओ.जी., स्नाइपर टुकड़ियों, बम निरोधक और अन्य कमांडो इकाइयों की तैनाती के साथ सुरक्षा के स्तर को और बढ़ा दिया है और पंजाब पुलिस द्वारा 8 द्वितीय रक्षा नाका स्थापित करके हाई अलर्ट जारी किया गया है।

Related Articles

Back to top button