अपराधराज्यहरियाणा

एस्कॉर्ट करके ले जाया जा रहा था पांच लाख का गांजा

महम के गांव सैमाण निवासी योगेश व हिसार के गांव चैनत निवासी रितु कुमार नशीला पदार्थ सप्लाई करने का काम करते हैं। दोनों माल लेकर सोनीपत के गांव रिंढाना की तरफ जा रहे थे। गांजा काले रंग की स्कार्पियो में था, जिसे सफेद रंग की कार एस्कॉर्ट कर रही थी। पुलिस ने चेकिंग के दौरान कारों को रोका तो एक आरोपी फरार हो गया। दूसरे को पुलिस ने गांजा के साथ पकड़ लिया।

रोहतक पुलिस की एंटी ड्रग्स टीम ने लाखनमाजरा के पास सोनीपत के गांव रिंढाना की तरफ ले जाया जा रहा पांच लाख का गांजा पकड़ा है। गांजे को स्कार्पियो की डिग्गी में रखकर ले जाया जा रहा था। उसके आगे सफेद रंग की कार एस्कॉर्ट कर रही थी। इस संबंध में लाखनमाजरा थाने में केस दर्ज किया गया है।

एएसआई अनिल जागड़ा ने बताया कि गश्त के दौरान नशा तस्करी की सूचना मिली थी। पुलिस ने नांदल रोड पर नाका लगाकर वाहनों पर नजर रखनी शुरू कर दी। इसी बीच सफेद रंग की कार व पीछे काले रंग की स्कार्पियो आती दिखाई दी। पुलिस ने गाड़ियों को रुकवाने का प्रयास किया, लेकिन चालक ने कार खेतों में उतार दी और खिड़की खोलकर फरार हो गया। स्कार्पियो को पुलिस की टीम ने घेर लिया और कार का शीशा तोड़कर दूसरे युवक को बाहर निकाला।

पूछताछ में युवक की पहचान हिसार के चैनत निवासी रितु कुमार के तौर पर हुई। डीएसपी मुख्यालय रवि खुंडिया की मौजूदगी में स्कार्पियो की तलाशी ली तो डिग्गी के अंदर दो कट्टों में 47 किलोग्राम गांजा भरा मिला। जबकि कार के अंदर कुछ नहीं मिला। रितु कुमार ने बताया कि फरार हुआ युवक सैमाण गांव निवासी योगेश कुमार है। पुलिस ने दोनों गाड़ियों को कब्जे में लेकर आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी है। वहां कहां से माल लेकर आया और कहां सप्लाई करने जा रहा था। सोमवार को उसे अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लेने का प्रयास करेगी।

Related Articles

Back to top button