मनोरंजन

देवरा का दूसरा गाना इस दिन होगा रिलीज

‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के बाद जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘उलझ’ भी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस मूवी को दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। अब ‘उलझ’ के बाद एक और धमाकेदार फिल्म के साथ एक्ट्रेस सितंबर में सिनेमाघरों में दस्तक देंगी। इस मूवी में वह जूनियर एनटीआर (Jr NTR) के साथ नजर आने वाली हैं।

जाह्नवी और जूनियर एनटीआर एक साथ फिल्म ‘देवरा पार्ट 1’ में दिखाई देने वाले हैं। ऐसे में उनके फैंस भी पहली बार दोनों की केमिस्ट्री देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। ऐसे में अब मेकर्स ने फिल्म के दूसरे गाने का पोस्टर शेयर किया है और साथ ही बताया है कि यह गाना कब आने वाला है।

इस दिन आएगा देवरा का दूसरा गाना
बीते दिन शुक्रवार को एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर अपनी आने वाली फिल्म ‘देवरा’ के दूसरे गाना का एक पोस्टर शेयर किया। इसमें देखा जा सकता है कि वह एक्टर के साथ रोमांटिक अंदाज में पोज देते हुए नजर आ रही हैं।

जूनियर एनटीआर ने जाह्नवी को अपनी बाहों में पकड़ा हुआ है और दोनों एक-दूसरे की आंखों में खोए हुए नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है कि मोस्ट अवेटेड देवरा का दूसरा सिंगल 5 अगस्त को आ रहा है। बता दें कि इससे पहले देवरा का गाना फियर रिलीज हो चुका है, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था।

कब रिलीज होगी फिल्म
जाह्नवी कपूर और जूनियर एनटीआर की फिल्म ‘देवरा’ 27 सितंबर, 2024 को रिलीज होने वाली है। इस मूवी का निर्देशन कोरतल्ला शिवा ने किया है साथ ही उन्होंने इसे लिखा भी है। फिल्म में प्रकाश राज, श्रुति मराठे, सैफ अली खान, नारायण और श्रीकांत समेत कई स्टार्स नजर आ सकते हैं। अब फैंस को बस फिल्म की रिलीज का इंतजार है।

Related Articles

Back to top button