अपराधमध्यप्रदेशराज्य

बड़वाह में बेटा बना हैवान, पिता को कुल्हाड़ी से मारकर उतारा मौत के घाट

मध्यप्रदेश के बड़वाह में एक कलयुगी बेटे ने अपने 50 वर्षीय पिता को कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। घटना देर रात की है। शनिवार सुबह आस पास के लोगों ने घटना की सूचना डायल 100 को दी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने घटनास्थल मुआयना किया। मौके पर फोरेंसिक टीम भी घटना की जांच में जुट गई है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बेटा फरार बताया जा रहा है।

दिल को दहला देने वाली घटना बड़वाह के थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम चंदनपुरा खेड़ा की है। जहां राहुल ने अपने 50 वर्षीय पिता रमेश पिता रुप सिंह बारेला की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। आरोपी घटना के बाद मौके से फरार हो गया। रहवासियों की सूचना पर एसडीओपी अर्चना रावत, थाना प्रभारी बलराम सिंह राठौर मौके पर पहुंचे। उसके बाद एडिशनल एसपी मनोहर सिंह बारिया ने भी घटना स्थल पर पहुंचकर मुआयना किया।

एसडीओपी अर्चना रावत ने बताया कि ग्राम चंदनपुरा खेड़ा में घरेलू विवाद के चलते बेटे ने पिता की कुल्हाड़ी मार कर हत्या कर वह फरार हो गया। मौके पर फोरेंसिक टीम ने भी पहुंच जांच कार्रवाई की है। पुलिस द्वारा मृतक के शव को पीएम के लिए बड़वाह सिविल अस्पताल लाया गया। पुलिस ने फरार आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना जारी की है।

Related Articles

Back to top button