पंजाबराज्य

लुधियाना : अब रेगुलर एमटीपी के बिना चलेगा नगर निगम की बिल्डिंग ब्रांच का काम

लुधियाना : नगर निगम की बिल्डिंग ब्रांच का काम अब रेगुलर एमटीपी के बिना चलेगा। यहां बताना उचित होगा कि सरकार द्वारा लंबे समय से रजनीश वधवा को एमटीपी के रूप में नगर निगम में लगाया हुआ है, लेकिन कमिश्नर शेना अग्रवाल द्वारा बी एंड आर ब्रांच के एसई संजय कंवर व रंजीत सिंह को एमटीपी का एडिशनल चार्ज देने की रिवायत शुरू की गई।

इसे लेकर उक्त एमटीपी वधवा द्वारा छुट्टी पर जाने के साथ ही इस्तीफा देने की चेतावनी भी दी गई, लेकिन मौजूदा कमिश्नर संदीप ऋषि द्वारा भी बी एंड आर ब्रांच के एसई को एमटीपी का एडिशनल चार्ज देने की रिवायत जारी रखी गई, जिसके तहत विदेश से वापिस आए रंजीत सिंह से किनारा करके अब नक्शे पास करने, सीएलयू या अवैध निर्माण को रेगुलर करने या तोड़ने की कार्रवाई की मंजूरी देने की पावर एसई संजय कंवर व प्रवीन सिंगला को दी गई है।

जहां तक वधवा का सवाल है, उसे कोर्ट केस, आरटीआई की जिम्मेदारी दी गई थी। अब सरकार द्वारा वीरवार को जारी ऑर्डर के जरिए वधवा की ट्रांसफर मोहाली में कर दी गई है जिसकी जगह नगर निगम में कोई रेगुलर एमटीपी की नियुक्ति नहीं की गई है, जिसके चलते नगर निगम की बिल्डिंग ब्रांच का काम अब सरकार के अगले ऑर्डर तक रेगुलर एमटीपी के बिना ही चलेगा।

Related Articles

Back to top button