टेक्नोलॉजी

Google 9 Pro XL और Pixel 9 Pro Fold स्मार्टफोन की Flipkart पर हुई लिस्टिंग

Google भारत में 14 अगस्त को Pixel 9 सीरीज को लॉन्च करने वाला है। लॉन्च से पहले कंपनी ने अपने अपकमिंग पिक्सल स्मार्टफोन Flipkart पर लिस्ट किए हैं। उसने दो स्मार्टफोन Pixel 9 Pro XL और Pixel 9 Pro Fold को लिस्ट किया है। फ्लिपकार्ट की लिस्टिंग गूगल के दो मॉडल Pixel 9 Pro XL और Pixel 9 Pro Fold देखने को मिले हैं। हालांकि, संभव है कि कंपनी पिक्सल 9 सीरीज के चार मॉडल लॉन्च कर सकती है। ये Pixel 9, Pixel 9 Pro, Pixel 9 Pro XL और Pixel 9 Pro Fold हो सकते हैं।

Google Pixel 9 सीरीज की कीमत
लॉन्च से पहले गूगल के अपकमिंग फोन्स की कीमत को लेकर जानकारी सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, Pixel 9 Pro स्मार्टफोन को 999 डॉलर (करीब 83,867 रुपये) में पेश किया जा सकता है। इसके साथ ही Pixel 9 Pro XL को लेकर कहा जा रहा है कि इसे 1,200 डॉलर (1,01,000 करीब रुपये) की कीमत में पेश किया जा सकता है।

अगर पहले के ट्रेंड देखें तो Pixel 9 को कंपनी 900 डॉलर (करीब 75,556 रुपये) की कीमत में पेश कर सकती है। पिक्सल के अपकमिंग फोन की ये कीमतें अमेरिकी बाजार है। संभव है कि भारत में इनका दाम कुछ और हो। आमतौर पर अमेरिकी और भारतीय बाजार में गूगल के पिक्सल फोन की कीमत में करीब 23000 रुपये का अंतर होता है।

अपकमिंग Pixel 9 और Pixel 9 Pro स्मार्टफोन पिछले साल से कुछ महंगे दाम में रिलीज हो सकते हैं। गूगल ने कंफर्म किया है कि वह फोल्डेबल स्मार्टफोन भी भारत में लॉन्च कर रहा है। Pixel 9 Pro Fold के कीमत की बात करें तो यह पिछले साल जितनी ही कीमत में लाया जा सकता है।

Pixel 9 Pro की संभावित खूबियां
Pixel 9 Pro स्मार्टफोन को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें 6.3-इंच डिस्प्ले, 16GB की रैम और 512GB तक की स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है। इसके साथ ही कंपनी स्पेसिफिकेशन्स में कई अपग्रेड शामिल कर सकती है। इस फोन को 48-MP टेलीफोटो लेंस और 42-MP फ्रंट कैमरा के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

Related Articles

Back to top button