टेक्नोलॉजी

कम दाम में वीगन लैदर फिनिश वाला फोन ला रहा मोटोरोला

मोटोरोला का नया बजट स्मार्टफोन Moto G45 जल्द भारत में लॉन्च होने जा रहा है। इस फोन से जुड़ी कई तरह की जानकारी फ्लिपकार्ट के जरिये सामने आ चुकी है। ई-कॉमर्स वेबसाइट ने न केवल लॉन्च की तारीख का खुलासा किया है। बल्कि फोन के डिजाइन, कलर और प्रमुख स्पेसिफिकेशन के बारे में भी बताया है।

Moto G45 21 अगस्त को होगा लॉन्च
Moto G45 भारत में 21 अगस्त को दोपहर 12 बजे Flipkart, Motorola.in और अन्य रिटेल आउटलेट के जरिए लॉन्च होगा। फ्लिपकार्ट पर अपकमिंग फोन के लिए एक डेडिकेटेड साइट लाइव हो चुकी है। जहां फोन के कलर वेरिएंट की जानकारी मिली है।

स्मार्टफोन को ब्रिलियंट ग्रीन, विवा मैजेंटा और ब्रिलियंट ब्लू कलर में पेश किया जाएगा। फोन में वीगन लेदर फिनिश होगी। वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन बाईं ओर हैं। दाईं ओर सिर्फ सिम कार्ड ट्रे है। नीचे की तरफ इसमें USB-C पोर्ट, स्पीकर स्लिट, 3.5mm हेडफोन जैक और माइक होल है।

Moto G45 के स्पेसिफिकेशन
प्रोसेसर- मोटोरोला का दावा है कि Moto G45 स्नैपड्रैगन 6s Gen 3 SoC द्वारा संचालित अपने पोर्टफोलियो का सबसे तेज 5G फोन होगा। फोन 13 5G बैंड को सपोर्ट करेगा।

रैम/स्टोरेज- फोन 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आएगा।

डिस्प्ले- आपको गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन और पंच-होल कटआउट के साथ 6.5-इंच 120Hz डिस्प्ले मिलेगा।

कैमरे- रियर कैमरा सेटअप में 50MP क्वाडपिक्सल मेन कैमरा हो सकता है। सेकेंडरी कैमरा 2MP डेप्थ सेंसर होने की बात कही जा रही है।

बैटरी- फोन में 5,000mAh की बैटरी हो सकती है, जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस होगी।

मोटो G45 की कीमत (एक्सपेक्टेड)
मोटो G45 की भारत में कीमत लगभग 15,000 रुपये हो सकती है। कंपनी फोन को बजट सेगमेंट के अंदर ही लेकर आ रही है। फोन कंपनी की मौजूदा G सीरीज में ही शामिल होगा।

Related Articles

Back to top button