अपराधमहाराष्ट्रराज्य

बदलापुर के बाद अकोला में हैवानियत! स्कूल में छात्राओं से छेड़छाड़ करता था टीचर

महाराष्ट्र के ठाणे जिला स्थित बदलापुर के एक स्कूल में दो बच्चियों के यौन शोषण का मामला सामने आने के बाद शहर में मंगलवार को जमकर बवाल मचा। इस घटना में अभिभावकों को आम नागरिकों का साथ मिला। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। इसी बीच अकोला में छह स्कूली लड़कियों के साथ छेड़छाड़ का मामले सामने आया है।

शिकायत के मुताबिक, आरोपी टीचर ने आठवीं क्लास में पढ़ने वाली 6 छात्राओं का यौन उत्पीड़न किया है। टीचर उनको अश्लील वीडियो दिखाता था और गलत तरीके से छूता था। छात्राओं की शिकायत पर पुलिस ने टीचर को गिरफ्तार कर लिया है।

6 लड़कियों के साथ हुई छेड़छाड़ की शिकायत की गई दर्ज
अकोला पुलिस को काजीखेड़ के जिला परिषद स्कूल के शिक्षक प्रमोद मनोहर सरदार को 6 स्कूली लड़कियों से छेड़छाड़ की शिकायत मिली। पुलिस ने पीड़ित लड़कियों के बयान दर्ज किए। अकोला एसपी, बच्चन सिंह ने जानकारी दी कि भारतीय न्याय संहिता और POCSO अधिनियम की धारा 74 और 75 के तहत मामले दर्ज किए गए।

बदलापुर की घटना की एसआईटी करेगी जांच
बदलापुर में दो बच्चियों के साथ हुई यौन शोषण की घटना सामने आने के बाद मंगलवार को जमकर विरोध प्रदर्शन हुए। हजारों की तादाद में भीड़ रेलवे ट्रैक पर उतर गई। मंगलवार (20 अगस्त) को भीड़ ने पहले स्कूल में तोड़फोड़ की उसके बाद सुबह 8 बजे से शाम 6 बजे तक बदलापुर स्टेशन पर प्रदर्शन किया।

इस घटना पर महाराष्ट्र सरकार ने एसआईटी गठन करने का एलान किया है। वहीं, सरकार ने इस मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाने की बात कही है।

Related Articles

Back to top button