मनोरंजन

शाह रुख खान के बाद मुफासा: द लायन किंग में हुई महेश बाबू की एंट्री

शाह रुख खान के बाद साउथ सुपरस्टार महेश बाबू का नाम भी डिज्नी की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘मुफासा: द लायन किंग’ से जुड़ गया है। किंग खान फिल्म के हिंदी वर्जन को अपनी आवाज दी हैं। वहीं, तेलुगु वर्जन के लिए महेश बाबू को चुना गया है।

‘मुफासा: द लायन किंग’ 1994 की पॉपुलर एनिमेटेड फिल्म ‘द लायन किंग’ की प्रीक्वल है, जिसमें मुफासा की कहानी को विस्तार से दिखाया जाएगा। हिंदी फिल्म में शाह रुख खान के साथ उनके बेटे आर्यन खान और अबराम खान भी डबिंग करेंगे। वहीं, तेलुगु में महेश बाबू मुफासा की आवाज बनेंगे।

खुशी से झूम उठे महेश बाबू
महेश बाबू ने इस नए प्रोजेक्ट को लेकर अपनी खुशी और एक्साइटमेंट जाहिर किया है। एक बयान में उन्होंने कहा, “मैंने हमेशा डिज्नी की एंटरटेनिंग और टाइमलेस कहानी कहने की ब्लॉकबस्टर विरासत की तारीफ की है। मुफासा का किरदार मुझे न केवल अपने बेटे का मार्गदर्शन करने वाले एक प्यारे पिता के रूप में, बल्कि अपने कबीले की देखभाल करने वाले जंगल के सर्वोच्च राजा के रूप में भी पसंद आया।”

परिवार के साथ देखेंगे फिल्म
महेश बाबू ने आगे कहा, “मेरा परिवार मेरे लिए सब कुछ है, और डिज्नी के साथ ये सहयोग व्यक्तिगत रूप से बहुत खास है क्योंकि ये एक ऐसा अनुभव है जिसे मैं अपने बच्चों के साथ संजो कर रखूंगा! मैं इस बात का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं कि मेरा परिवार और मेरे फैंस 20 दिसंबर को बड़े पर्दे पर मुफासा: द लायन किंग को तेलुगु में देखेंगे।”

कब रिलीज होगी फिल्म ?
‘मुफासा: द लायन किंग’ के तेलुगु वर्जन में महेश बाबू के साथ कुछ और नामी एक्टर्स शामिल हैं। इनमें ब्रह्मानंदम, पुंबा के किरदार को अपनी आवाज देंगे और अली, टिमन की भूमिका में होंगे। तेलुगु ट्रेलर 26 अगस्त, 2024 को सुबह 11.07 बजे लॉन्च होगा। ‘मुफासा: द लायन किंग’ का निर्देशन बैरी जेनकिंस ने किया है। फिल्म भारत में 20 दिसंबर को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button