टेक्नोलॉजी

Jio यूजर्स की मौज! 200 रुपये से भी कम में कंपनी ने लॉन्च कर दिया एक नया रिचार्ज प्लान

स्मार्टफोन में मोबाइल रिचार्ज प्लान न हो तो बिना इंटरनेट और कॉलिंग के यह डिवाइस किसी काम का नहीं रह जाता। वहीं दूसरी ओर, प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों ने अपने रिचार्ज प्लान की कीमतें हाल ही में बढ़ाई हैं। ऐसे में हर दूसरे स्मार्टफोन यूजर के लिए मोबाइल का खर्च अलग से निकालना पहले से कुछ मुश्किल हो गया है। हर दूसरे यूजर की चाहत है कि कम पैसों में ही कुछ समय के लिए बात बन जाए। वहीं, अगर आप जियो यूजर हैं तो खुश हो जाइए। कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए 200 रुपये से कम में एक नया मोबाइल रिचार्ज प्लान पेश किया है। इस प्लान में यूजर्स की डेटा जरूरत को ध्यान में रखा गया है।

जियो का 198 रुपये वाला रिचार्ज प्लान
जियो ने अपने प्रीपेड मोबाइल यूजर्स के लिए 198 रुपये में एक नया प्लान पेश किया है। अगर आप उन यूजर्स में से हैं, जो टैरिफ हाइक की वजह से अपनी डेटा से जुड़ी जरूरतों को कुछ कम कर रहे हैं तो अब ऐसा करने की जरूरत नहीं होगी। कम पैसों में ही आपका काम बन जाएगा।

किन बेनिफिट्स के साथ आता है प्लान
जियो का 198 रुपये वाला प्रीपेड रिचार्ज प्लान डेटा, फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग और एसएमएस जैसे बेनिफिट्स के साथ लाया गया है। इस प्लान में कंपनी अपने ग्राहकों को 28GB डेटा ऑफर कर रही है। इसके अलावा, जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन भी रहेगा। इस नए रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी की बात करें तो यह 14 दिन रहेगी। इस प्लान के साथ आप रोजाना 2GB डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं-

198 रुपये वाला प्लान

  • पैक वैलिडिटी- 14 Days
  • डेटा- 28GB, 2GB/day
  • कॉलिंग- अनलिमिटेड
  • SMS- 100 SMS/Day
  • सब्सक्रिप्शन-JioTV, JioCinema, JioCloud

बता दें, इससे पहले जियो अपने यूजर्स को सबसे सस्ता प्लान 199 रुपये में ऑफर कर रहा था। हालांकि, 199 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में यूजर्स को सारे बेनिफिट्स लगभग एक जैसे ही मिलते हैं। यह प्लान 18 दिन की वैलिडिटी के साथ 27GB, 1.5 GB/day डेटा के साथ आता है।

Related Articles

Back to top button