टेक्नोलॉजी

5000mAh बैटरी से लैस दमदार स्मार्टफोन, दाम 12 हजार रुपये से भी कम

12 हजार रुपये से कम में एक बढ़िया 5G स्मार्टफोन खोज रहे हैं तो ये आर्टिकल आपके काम का हो सकता है। इस आर्टिकल में आपको कम बजट में आने वाले बढ़िया स्मार्टफोन को लेकर ही जानकारी दे रहे हैं। आर्टिकल में बताए गए फोन न्यूली लॉन्च हैं। आप इनके स्पेक्स चेक कर सकते हैं-

Moto G45 5G Smartphone
Moto G45 5G फोन की पहली सेल 28 अगस्त को दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट पर लाइव हो रही है। फोन को कंपनी वीगन लेदर फिनिश और अलग-अलग कलर फुल ऑप्शन Viva Magenta Brilliant Blue Brilliant Green के साथ लाती है। मोटोरोला का यह फोन भारत में 21 अगस्त को लॉन्च हुआ है। फोन को दो वेरिएंट में खरीदा जा सकता है। फोन की खरीदारी फ्लिपकार्ट से की जा सकेगी।

Realme C63 5G Smartphone
रियलमी फोन Realme C63 5G को कंपनी प्रीमियम लुक के साथ पेश करती है। फोन को दो कलर ऑप्शन Starry Gold और Forest Green में खरीद सकते हैं। फोन की शुरुआती कीमत डिस्काउंट के साथ 9999 रुपये पड़ती है। रियलमी का यह फोन 12 अगस्त को ही लॉन्च हुआ है। इस फोन की खरीदारी कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और फ्लिपकार्ट से कर सकते हैं। फोन तीन वेरिएंट में खरीदा जा सकता है।

itel Color Pro 5G Smartphone
स्मार्टफोन मेकर आइटल ने अपने पोर्टफोलियो को बढ़ाते हुए भारत में एक नया बजट स्मार्टफोन लॉन्च किया है। यह 5G फोन किफायती प्राइस रेंज में कई शानदार फीचर्स से लैस है। इसमें अपग्रेडेड रैम ऑप्शन दिया गया है। फोन की कीमत 10,000 रुपये से भी कम है। itel Color Pro 5G दो कलर ऑप्शन लेवेंडर फैंटेसी और रिवर ब्लू में 17 जुलाई को लॉन्च किया गया है। फोन की खरीदारी अमेजन से की जा सकती है।

Related Articles

Back to top button