मनोरंजन

इस दिन से शुरू होगी ‘वैम्पायर्स ऑफ विजय नगर’ की शूटिंग, आयुष्मान-रश्मिका मचाएंगे धमाल

‘स्त्री 2’ फिल्म विजय नगर के पिशाचों का संकेत देती है। क्लाइमेक्स सीन में वरुण धवन का किरदार ‘भास्कर’ अभिषेक बनर्जी द्वारा निभाए गए ‘जना’ को बताता है कि खून चूसने वाले जीव दिल्ली में अराजकता पैदा कर रहे हैं। फिल्म के अंत में संकेत दिया गया है कि उनकी अगली कहानी वैम्पायर पर आधारित होगी। वहीं, निर्माता अब फिल्म को लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं, जिसमें आयुष्मान खुराना और रश्मिका मंदाना हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार, आदित्य सरपोतदार हॉरर कॉमेडी की मुंबई शूटिंग का निर्देशन करेंगे, जो अक्तूबर 2024 के पहले सप्ताह में शुरू होगी। मुख्य कलाकार शूटिंग के तीसरे सप्ताह के दौरान कैमरे का सामना करेंगे। फिल्म दो समय अवधियों में होती है, एक प्राचीन विजय नगर में और दूसरी उत्तर भारत के एक छोटे से गांव में। पहले शेड्यूल में सरपोतदार का मुख्य जोर वर्तमान को दिखाने वाले हिस्सों पर होगा।

जानकारी के अनुसार, पहले शेड्यूल को शुरू करने के लिए एक नाइट शिफ्ट होगी। क्रू एक ऐसा सेट बनाने की योजना बना रहा है, जो उत्तर भारतीय शहर जैसा दिखे। रश्मिका एक बहुमुखी किरदार निभा रही हैं, वहीं आयुष्मान एक खेल प्रेमी और साहसी व्यक्ति की भूमिका निभा रहे हैं। इसके अलावा, वे फिल्म में एक अलग अंदाज में नजर आएंगे। सितंबर 2024 के पहले सप्ताह में वे फिल्म के लुक टेस्ट लेंगे।

ऐतिहासिक शहर विजय नगर इस कहानी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा, जिसे आज हम्पी के नाम से जाना जाता है। 14वीं शताब्दी में विजय नगर साम्राज्य की राजधानी के रूप में इसके इतिहास को फिल्म में दर्शाया जाएगा। कुछ महीने पहले ‘मुंजा’ के साथ सफलता पाने के बाद आदित्य सरपोतदार ने उस फिल्म से अधिकांश क्रू को भर्ती किया है।

क्रू में प्रोडक्शन डिजाइनर सुब्रत चक्रवर्ती और अमित रे, फोटोग्राफी के निर्देशक सौरभ गोस्वामी, कॉस्ट्यूम डिजाइनर शीतल शर्मा और लेखक नीरेन भट्ट शामिल हैं। नीरेन 2022 की ‘भेड़िया’ और ‘स्त्री 2’ पर अपने काम के लिए जाने जाते हैं, अब उन्होंने ‘वैम्पायर्स ऑफ विजय नगर’ के लिए एक आकर्षक इतिहास तैयार किया है।

Related Articles

Back to top button