मनोरंजन

बाहुबली के ‘भल्लालदेव’ ने सरेआम छुए शाह रुख खान के पैर

हिंदी सिनेमा के फेमस अवॉर्ड्स शो आईफा (IIFA Awards 2024) एक बार फिर से वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्मी पुरस्कार का 24वां संस्करण इस साल अबु धाबी में आयोजित होना है। 10 सितंबर मुंबई में एक प्री इवेंट के आधार पर आईफा अवॉर्ड्स को लेकर आफिशियल अनाउंसमेंट हुई है। जिसमें शाह रुख खान (Shah Rukh Khan), करण जौहर (Karan Johar) साउथ सुपरस्टार राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) जैसे कलाकारों ने शिरकत की।

इस मौके की एक खास पल फिलहाल चर्चा का विषय बना हुआ है, जब राणा ने सरेआम शाह रुख के पैर छूए हैं। आइए एक नजर इसके वीडियो और फोटो पर डालते हैं।

राणा ने शाह रुख खान के छूए पैर
फिल्म बाहुबली में भल्लाल देव की भूमिका निभाने वाले राणा दग्गुबाती साउथ सिनेमा के मशहूर सुपरस्टार्स में से एक हैं। आईफा अवॉर्ड्स की आधिकारिक घोषणा के दौरान उन्होंने शाह रुख खान और करण जौहर संग स्टेज शेयर किया है।

इस मौके की एक लेटेस्ट तस्वीर को सेलेब्स फोटोग्राफर योगेश शाह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। जिसमें राणा दग्गुबाती सबके सामने शाह रुख के पैर छूते हुए नजर आ रहे हैं। इसके बाद किंग खान ने उन्हें गले से लगाया है। शाह रुख खान के प्रति साउथ सुपरस्टार के इस सम्मान को देखते हुए फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है- जमीन से जुड़ा हुआ साउथ सिनेमा का सुपरस्टार। इसके अलावा कई यूजर्स अपने अलग-अलग रिएक्शंस दे रहे हैं। आलम ये है कि इस मौके की फोटो और वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

साउथ में शाह रुख का बड़ा कद
साउथ सिनेमा के निर्देशक एटली की फिल्म जवान को करने के बाद इंडस्ट्री में शाह रुख खान का कद काफी बढ़ा है। राणा दग्गुबाती से पहले विजय सेतुपति और प्रिया मणि जैसे कलाकारों ने शाह रुख की खूब प्रशंसा की है।

Related Articles

Back to top button