खेल

Champions Trophy 2025 को लेकर आई बड़ी खबर

चैंपियंस ट्रॉफी की तैयारियों का जायजा लेने के लिए इस महीने पाकिस्तान का दौरा करने वाला आईसीसी प्रतिनिधिमंडल पीसीबी के साथ चैंपियंस ट्रॉफी के संभावित कार्यक्रम पर भी चर्चा करेगा। यद्यपि पीसीबी को अब तक सूचित नहीं किया गया है कि कितने अधिकारी आ रहे हैं और वे किस विभाग का प्रतिनिधित्व करेंगे, लेकिन संकेत मिले हैं कि कार्यक्रम पर विस्तार से चर्चा होगी।

पीसीबी ने कुछ समय पहले आईसीसी को संभावित कार्यक्रम भेजा था, जिसमें उन्होंने भारतीय टीम के सभी मैच लाहौर में कराने का सुझाव दिया था। एक सूत्र ने कहा कि पीसीबी को हालांकि, अब तक जानकारी नहीं दी गई है कि कितने अधिकारी पाकिस्तान आ रहे हैं। सूत्र ने यह भी कहा कि चैंपियंस ट्रॉफी में भाग लेने वाले बोर्ड ने अब कार्यक्रम देख लिया है। अब इसे अंतिम रूप देने और घोषित करने से पहले अभी भी कुछ काम किया जाना है।

भारत के पाकिस्तान दौरे पर संशय बरकरार

उन्होंने कहा कि भारतीय टीम को पाकिस्तान में खेलने की अनुमति दी जाएगी या नहीं, इस पर अंतिम निर्णय भारत सरकार का है। यह अभी भी कार्यक्रम पर विचार किए जाने का एक प्रमुख कारण है। गौरतलब हो कि आईसीसी प्रतिनिधिमंडल चैंपियंस ट्रॉफी के आयोजन स्थलों कराची, लाहौर और रावलपिंडी में चल रहे विकास कार्यों का निरीक्षण करेगा।

Related Articles

Back to top button