मनोरंजन

शाह रुख को पछाड़ थलापति विजय बने सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर

परस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) तमिल सिनेमा पर राज करते हैं। जब भी विजय की कोई फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होती है तो बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई करती है। कमाई के मामले में भी उनका कोई जवाब नहीं। वह भारत के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर्स में शुमार थे, लेकिन अब वह भारत के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले टॉप एक्टर बन गए हैं। उन्होंने शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) को भी पीछे छोड़ दिया है।

थलापति विजय को फिल्मी दुनिया में काम करते हुए तीन दशक से ज्यादा का वक्त हो गया है। 30 साल के करियर में अभिनेता ने 68 फिल्में की हैं और अब वह 69वें फिल्म की तैयारी कर रहे हैं। यह उनकी आखिरी फिल्म है। अपनी अगली फिल्म थलापति 69 (Thalapathy 69) के लिए विजय इतनी मोटी फीस ले रहे हैं कि जानकर आपके भी तोते उड़ जाएंगे।

थलापति विजय ने शाह रुख को पछाड़ा
एंटरटेनमेंट टाइम्स के मुताबिक, थलापति विजय अपनी आगामी फिल्म थलापति 69 के लिए बहुत मोटी फीस ले रहे हैं। वह इस फिल्म के लिए 10-20 करोड़ नहीं, बल्कि लगभग 275 करोड़ रुपये फीस वसूल रहे हैं। इतनी फीस लेकर थलापति विजय भारत के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर बन गए हैं। उन्होंने शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) को दूसरे नंबर पर धकेल दिया है। कथित तौर पर शाह रुख ने अपनी हालिया रिलीज फिल्म के लिए 250 करोड़ रुपये फीस ली थी। आखिरी बार उन्हें जवान में देखा गया था।

राजनीति में कदम रख रहे थलापति विजय
सालों तक फिल्मों में अभिनय का जादू चलाने वाले थलापति विजय अब राजनीति में कदम रखने वाले हैं। राजनीतिक सफर शुरू करने से पहले वह आखिरी बार थलापति 69 में नजर आएंगे जिसका निर्देशन एच. विनोद करेंगे। यह फिल्म अगले साल अक्टूबर में रिलीज हो सकती है। पिछले महीने ही अभिनेता ने अपनी राजनीतिक पार्टी तमिलनाडु विक्ट्री कॉर्पोरेशन का एलान किया था। राजनीति के मैदान में विजय को देखने के लिए उनके फैंस बेताब हैं।

Related Articles

Back to top button