टेक्नोलॉजी

फेस्टिव सेल से पहले OnePlus का दमदार स्मार्टफोन हुआ सस्ता

अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल शुरू होने से ठीक पहले OnePlus Nord CE3 5G अब तक की सबसे कम कीमत पर बिक्री के लिए लिस्टेड है। बैंक डिस्काउंट और दूसरे ऑफर्स के साथ इसे बहुत कम दाम में अपना बनाया जा सकता है। स्मार्टफोन में शानदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशन हैं। कीमत के लिहाज से फोन आपके लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकता है। लॉन्चिंग के वक्त फोन की कीमत काफी ज्यादा थी।

डील में हजारों बचाने का मौका
स्मार्टफोन 17,999 रुपये की रियायती कीमत पर उपलब्ध है। एक्स्ट्रा बैंक डिस्काउंट को मिला लिया जाए तो इसकी प्रभावी कीमत और भी कम हो जाती है। इस पर नो-कॉस्ट EMI विकल्प भी है। खरीदार SBI क्रेडिट कार्ड से 1250 रुपये की छूट पा सकते हैं।

अमेजन पर ये खास डील 8GB+128GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए है। इतना ही नहीं, फोन पर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है, जिसका लाभ लेने के लिए अमेजन की टर्म एंड कंडिशन को पूरा करना होगा। वनप्लस नॉर्ड CE3 5G एक्वा सर्ज और ग्रे शिमर कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

वनप्लस नॉर्ड CE3 5G स्पेसिफिकेशन

स्मार्टफोन 6.7 इंच के एमोलेड डिस्प्ले के साथ आता है जो 120Hz रिफ्रेश रेट और फुल HD 2412 x 1080 पिक्सल रेजोल्यूशन प्रदान करता है। डिस्प्ले HDR10+, sRGB और 10-बिट कलर डेप्थ को सपोर्ट करता है।

कैमरे की बात करें तो फोन में 50MP का प्राइमरी Sony IMX890 OIS सेंसर और 8MP का अल्ट्रावाइड Sony IMX355 कैमरा सेंसर है। इसमें पीछे की तरफ 2 MP का मैक्रो लेंस भी है, वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 MP का फ्रंट सेंसर मौजूद है।

वनप्लस नॉर्ड CE3 5G स्नैपड्रैगन 782G SoC द्वारा संचालित है और यह OxygenOS 13-आधारित एंड्रॉइड 13.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है।

इसमें 80W फास्ट वायर्ड चार्जिंग के साथ 5000 mAh की बैटरी है। यह सिर्फ 15 मिनट की चार्जिंग में 61% तक चार्ज हो सकता है।

कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.2, जीपीएस, एनएफसी और एक इन्फ्रारेड पोर्ट है।

Related Articles

Back to top button