मनोरंजन

अभिषेक बच्चन-इनायत की ‘बी हैप्पी’ का नया पोस्टर जारी

अभिषेक बच्चन की आगामी फिल्म का नाम है ‘बी हैप्पी’। यह एक पिता और पुत्री पर आधारित फिल्म है। कल 22 सितंबर को ‘इंटरनेशनल डॉटर्स डे’ है और उससे एक दिन पहले आज शनिवार को इस फिल्म का पोस्टर जारी किया गया है। यह फिल्म सीधे ओटीटी पर रिलीज होगी। फिल्म में अभिषेक बच्चन, नोरा फतेही, नास्सर, इनायत वर्मा जैसे कलाकार अहम भूमिका में हैं।

रेमो डिसूजा करेंगे निर्देशन
अभिषेक बच्चन अभिनीत फिल्म ‘बी हैप्पी’ का पोस्टर जारी किया गया है। यह एकल पिता और उसकी बेटी कि जिंदगी पर बनी खूबसूरत कहानी बताई जा रही है। इस फिल्म को रेमो डिसूजा एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के बैनर तले लिजेल रेमो डिसूजा प्रोड्यूसर कर रही हैं। फिल्म के निर्देशन का जिम्मा रेमो डिसूजा के कंधे पर है। फिल्म में जॉनी लीवर और हरलीन सेठी भी अहम रोल में नजर आएंगे।

दिलों पर छाने को तैयार अभिषेक
आज प्राइम वीडियो ने इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर किया है। इसमें इनायत वर्मा और अभिषेक बच्चन नजर आ रहे हैं। पोस्टर देखकर लग रहा है कि दोनों किसी डांस प्रस्तुति के लिए तैयार हैं। इसके साथ कैप्शन लिखा है, ‘आपके दिलों में छा जाने के लिए पूरी तरह तैयार’! जल्द आ रही है प्राइम वीडियो पर। इस फिल्म को भारत सहित 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में स्ट्रीम किया जाएगा।

लूडो में साथ कर चुके हैं काम
यह दूसरी बार है जब इनायत और अभिषेक बच्चन साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले दोनों को फिल्म ‘लूडो’ में साथ देखा गया। तब दोनों एक-दूसरे से खूब नोकझोंक करते नजर आए। फिल्म ‘लूडो’ वर्ष 2020 में आई थी। अब चार साल बाद अभिषेक बच्चन के साथ इनायत फिर दर्शकों के बीच पहुंच रही हैं। फिलहाल पोस्टर पर दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है।

Related Articles

Back to top button