मनोरंजन

अब करण जौहर भी उतरे डिजिटल के मैदान में, वेब सीरीज का करेंगे निर्देशन; पटकथा तैयार

हाल ही में एक समारोह के दौरान अभिनेता शाह रुख खान ने अपने मित्र और फिल्मकार करण जौहर की चुटकी लेते हुए कहा था कि इतने शो और इवेंट होस्ट करते हो, फिल्म भी बना लिया करो। जिसके बाद करण ने कहा था कि अब मुझे ज्यादा फिल्में बनानी पड़ेगी। अब लगता है कि शाह रुख की बात करण पर असर कर गई है और वह सिर्फ फिल्म ही नहीं, बल्कि डिजिटल प्लेटफार्म पर वेब सीरीज बनाने के लिए भी कमर कस चुके हैं।

करण भी वेब सीरीज का निर्देशन करेंगे

विशाल भारद्वाज, संजय लीला भंसाली और विवेक रंजन अग्निहोत्री के बाद करण भी वेब सीरीज का निर्देशन करने जा रहे हैं। वैसे तो करण बतौर निर्माता द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स, द फेम गेम, शोटाइम, ग्यारह ग्यारह और कॉल मी बे जैसी वेब सीरीज बना चुके हैं। अब निर्देशक के तौर पर भी वह इस प्रारूप में अपना रंग बिखेरने के लिए तैयार हैं।

करण के करीबी सूत्रों के अनुसार, यह प्रोजेक्ट करण के दिल के काफी करीब है। शो के कलाकारों को लेकर अभी कोई आधिकारिक जानकारी तो सामने नहीं आई है, लेकिन करण इसे हिंदी सिनेमा में की कुछ शीर्ष अभिनेत्रियों के साथ बनाने जा रहे हैं। यह वेब सीरीज डिजिटल प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स के लिए बनेगी।

करण एक एक्शन फिल्म भी निर्देशित करेंगे

इस शो की पटकथा तय हो चुकी है और अगर सब कुछ सही रहा तो अगले साल जनवरी से करण इसकी शूटिंग भी शुरू कर देंगे। शूटिंग करीब एक वर्ष की अवधि में अलग-अलग शेड्यूल में होगी। फिलहाल इस शो की कास्टिंग चल रही है। इसे साल 2026 में प्रदर्शित करने की योजना है। इसके अलावा करण एक एक्शन फिल्म भी निर्देशित करने की तैयारी में हैं।

Related Articles

Back to top button