टेक्नोलॉजी

एयरटेल ने लॉन्च किए तीन नए सस्ते डेटा प्लान

Airtel ने तीन नए डेटा प्लान लॉन्च किए हैं। कंपनी ने कोरोना के समय में वर्क फ्रॉम होम कर रहे यूजर्स के लिए डेटा प्लान लॉन्च किए हैं, जो यूजर्स को एडिशनल डेटा ऑफर करते हैं। एयरटेल के नए डेटा प्लान 161 रुपये, 181 रुपये और 361 रुपये की कीमत में पेश किए गए हैं, जो तीस दिन की वैलिडिटी ऑफर करते हैं। ये प्लान उन यूजर्स के लिए बेस्ट हैं, जिन्हें अतिरिक्त डेटा की जरूरत होती है।

Airtel के नए डेटा प्लान
एयरटेल के 161 रुपये वाले डेटा प्लान में यूजर्स को 30 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इसमें यूजर्स को कुल 12GB डेटा ऑफर किया जा ता है। इस प्लान में एयरटेल के ग्राहकों एक जीबी डेटा की करीब 13 रुपये में मिलता है।

कंपनी के 181 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें 30 दिनों के लिए 15GB डेटा मिलता है। इस प्लान में यूजर्स को एक जीबी डेटा करीब 12 रुपये का मिलता है।

एयरटेल के 361 रुपये वाले प्लान में 30 दिनों के लिए 50GB का डेटा मिलता है। इस प्लान में प्रति जीबी डेटा की कीमत करीब 7 रुपये बैठती है।

इसके साथ ही Airtel के पोर्टफोलियो में 211 रुपये वाला डेटा प्लान भी शामिल है, जिसमें 30 दिनों के लिए डेली एक जीबी डेटा मिलता है। यानी यूजर्स को कुल 30 GB डेटा मिलता है। इस प्लान में यूजर्स को एक जीबी डेटा की कीमत करीब 7 रुपये है।

एयरटेल ने अपडेट किए डेटा प्लान
टेलीकॉम दिग्गज कंपनी एयरटेल ने कुछ दिनों पहले अपने एक दिन वैलिडिटी वाले प्लान में अपग्रेड किए थे। इसके साथ ही कंपनी इसमें एक नया प्लान भी शामिल किया था। Airtel का नया डेटा प्लान 26 रुपये का है, जिसमें 1 दिन के लिए 1.5GB हाई स्पीड डेटा मिलता है।

इसके साथ ही Airtel के डेटा प्लान पोर्टफोलियो में एक दिन वाले चार प्लान हो गए हैं। इनमें 22 रुपये वाले प्लान में 1GB, 26 रुपये वाले प्लान में 1.5GB, 33 रुपये वाले प्लान में 2GB और 49 रुपये वाले प्लान में अनलिमिटेड डेटा मिलता है।

Related Articles

Back to top button