मनोरंजन

आदिपुरुष के लिए हुई आलोचना पर रो पड़े थे Manoj Muntashir

 राइटर मनोज मुंतशिर ने प्रभास की फिल्म आदिपुरुष के डायलॉग्स लिखे थे। साल 2023 में रिलीज हुई इस फिल्म को लेकर काफी बवाल हुआ था। फिल्म की खराब कहानी और डायलॉग्स की वजह से राइटर मनोज मुंतशिर को काफी कुछ सुनना भी पड़ा था।

इस फिल्म में कृति सेनन, प्रभास और सैफ अली खान लीड रोल में नजर आए थे। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में मनोज ने खुलासा किया कि इन सब चीजों का उन पर क्या असर हुआ और यहां तक कि वो ट्रोलिंग की वजह से वो रोए भी।

मनोज मुंतशिर बोले मैं बहुत रोया था

सुभांकर मिश्रा के यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में मनोज ने कहा, “रोया था मैं। एक इंसान के तौर पर मैंने ये समझा कि कुछ भी पर्मोनेंट नहीं है। जो आज है हो सकता है ये कल न हो। लेकिन ये भी सीखा कि जो अच्छा है, वो कल बुरा भी हो सकता है और परसों अच्छा भी हो सकता है। तो मैं रुका नहीं हूं, झुका नहीं हूं और दिन रात कोशिश कर रहा हूं।”

इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड को मार्केटप्लेस बताया। उन्होंने कहा कि यहां पर कोई नियम या कानून नहीं हैं, केवल प्रॉफिट चाहिए उन्हें। जब उनको फायदा होगा मुझसे तो फिर आएंगे मेरे पास, और आ भी रहे हैं।

इन पॉपुलर गानों के लिए जाने जाते हैं मनोज

बता दें कि मनोज मुंतशिर ने बॉलीवुड की कई फिल्मों के लिए गीत लिखे हैं। इसके अलावा उन्होंने जाने माने टीवी शो’कौन बनेगा करोड़पति’ के लिए भी स्क्रीनप्ले लिखा। वह ‘गलियां’, ‘तेरे संग यारा’, ‘कौन तुझे’ आदि पॉपुलर सॉन्ग्स लिख चुके हैं। आदिपुरुष में रामायण को गलत तरीके से दिखाने और खराब डायलॉग्स लिखने की वजह से उनपर आरोप लगा था।

Related Articles

Back to top button