टेक्नोलॉजी

Oppo Reno 13 Pro की एंट्री 50MP पेरिस्कोपिक लेंस और 5900mAh बैटरी के साथ होगी

OPPO इन दिनों अपने अपकमिंग नेक्स्ट जेनेरेशन रेनो स्मार्टफोन के लॉन्च की तैयारी कर रहा है। कंपनी का यह फोन Reno 13 Pro के नाम से बाजार में उतारा जा सकता है। ओप्पो का यह स्मार्टफोन कई अपग्रेड्स के साथ लॉन्च किया जाएगा। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक कंपनी पिछली जेनेरेशन के मुकाबले इसके डिस्प्ले, कैमरा और बैटरी में मेजर अपग्रेड करने की प्लानिं कर रही है। यहां हम आपको अपकमिंग Oppo Reno 13 Pro को लेकर सामने आई रिपोर्ट्स के बारे में जानकारी दे रहे हैं।

Oppo Reno 13 Pro की संभावित खूबियां
6.78 इंच का LTPO OLED डिस्प्ले

Oppo Reno 13 Pro को लेकर उम्मीद की जा रही है कि इसमें 6.78-इंच का क्वाड माइक्रो कर्व्ड LTPO OLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसका रेजोल्यूशन 1,264×2,780 पिक्सल है। इससे पहले कंपनी के पिछले Reno 12 Pro की बात करें तो इसमें 6.7-इंच का Full HD+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया था। इन अपग्रेड्स के साथ कंपनी यूजर्स को पहले से और बेहतर इमर्सिव और शानदार विजुअल एक्सपीरियंस देना चाहती है।

50 MP पेरिस्कोपिक टेलीफोटो कैमरा लेंस
कैमरा अपग्रेड्स की बात करे तो अपकमिंग रेनो 13 प्रो को लेकर बताया जा रहा है कि इसमें 50 MP पेरिस्कोपिक टेलीफोटो कैमरा लेंस दिया जा सकता है। यह पावरफुल कैमरा लेंस 3x ऑप्टिकल जूम सपोर्ट करेगा। इससे पहले Reno 12 Pro 5G में 2x जूम का ही सपोर्ट दिया गया था। इस अपग्रेड के साथ Reno 13 Pro स्मार्टफोन फोटोग्राफी के शौकीन यूजर्स के लिए बेस्ट ऑप्शन बन सकता है।

MediaTek Dimensity 9300 चिपसेट
Oppo Reno 13 Pro स्मार्टफोन को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं कि यह MediaTek के अपकमिंग Dimensity 9300 चिपसेट के साथ लॉन्च होगा। यह नेक्स्ट जेन प्रोसेसर दमदार परफॉर्मेंस, एनर्जी एफिशिएंट, स्मूदर मल्टीटास्किंग और बेहतर गेमिंग एक्सपीरियंस ऑफर करेगा।

5900 mAh बैटरी और फास्ट चार्जिंग
Oppo Reno 13 Pro स्मार्टफोन को कंपनी 5900 mAh की बैटरी के साथ लॉन्च कर सकती है। ओप्पो का यह फोन 80W वायर्ड चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट करेगा। रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि यह फोन मैग्नेटिक वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट करेगा।

ओप्पो का यह फोन पिछली जेनेरेशन की तरह बेहतर IP रोटिंग के साथ बाजार में उतारा जाएगा। हालांकि, अभी आईपी रेटिंग की डिटेल सामने नहीं आई है। संभव है कि आने वाले दिनों अपकमिंग Oppo Reno 13 Pro स्मार्टफोन के बारे में और जानकारी सामने आ सकती है।

Related Articles

Back to top button