BSNL का शानदार ब्रॉडबैंड प्लान हुआ लॉन्च, इन प्लान्स को देगा कड़ी टक्कर

नई दिल्ली, सरकारी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने सुपर स्टार प्रीमियम प्लस ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किया है। इसकी कीमत 1000 रुपये से कम है। इसमें आपको 150 एमबीपीएस की स्पीड से 2000 जीबी डेटा दिया दिया जाएगा। इसके अलावा यूजर्स को ब्रॉडबैंड प्लान में डिज्नी प्लस हॉटस्टार प्रीमियम की सब्सक्रिप्शन मिलेगी। वहीं, बीएसएनएल इस प्लान के जरिए जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया को कड़ी टक्कर देगी।

कंपनी के मुताबिक, बीएसएनएल यजर्स को इस ब्रॉडबैंड प्लान के साथ लायंस गेट एलएलपी, शेमारू मी और शेमारू गुजराती, हंगामा म्यूजिक और हंगामा प्ले एसवीओडी, सोनी लिव प्रीमियम, ज़ी5 प्रीमियम, वूट सेलेक्ट और यप्पटीवी लाइव की सब्सक्रिप्शन मिलेगी।

मिलेगी इन प्लान्स को कड़ी टक्कर

एयरटेल का 999 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान :- एयरटेल के इस प्रीपेड प्लान को बीएसएनएल के 999 रुपये वाले ब्रॉडबैंड प्लान से कड़ी टक्कर मिलेगी। एयरटेल के प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को 200 एमबीपीएस की स्पीड से अनलिमिटेड डेटा मिलेगा। साथ ही कॉलिंग समेत अमेजन प्राइम की सब्सक्रिप्शन दी जाएगी।

जियो का जियोफाइबर ब्रॉडबैंड प्लान :- जियो के इस प्लान की कीमत 999 रुपये है। इसमें यूजर्स को 150 एमबीपीएस की स्पीड से असीमित डेटा ऑफर किया जाएगा। यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर पाएंगे। इसके अलावा यूजर्स को प्लान में ओटीटी ऐप्स की सब्सक्रिप्शन मिलेगी।