बिक्रम सिंह मजीठिया ने सीएम चन्नी पर निशाना साधते हुए लगाया ये बड़ा आरोप

चंडीगढ़: अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया ने पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी, उनके रिश्तेदार भूपेंद्र सिंह हनी और कांग्रेस पर तीखा हमला बोला. बिक्रम सिंह मजीठिया ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हनी के घर से 10 करोड़ रुपये कैश बरामद किया गया. भूपेंद्र सिंह हनी कौन सा बिजनेस करते हैं जो उनके घर से इतना कैश मिला, उनकी हैसियत ही क्या है? भूपेंद्र सिंह हनी हर सरकारी कार्यक्रम में मौजूद रहता था. चन्नी और हनी एक ही हैं. चन्नी का मतलब हनी और हनी का मतलब पैसा.

हनी के पास कैसे आई इतनी सारी दौलत- मजीठिया

बिक्रम सिंह मजीठिया ने कहा कि सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के इलाके चमकौर साहिब में अवैध रेत खनन जारी है. बड़ी मात्रा में पैसा देश से बाहर भेजा जा रहा है. सीएम चन्नी के रिश्तेदार भूपेंद्र सिंह हनी के घर से 10 करोड़ रुपये कैश, 55 करोड़ रुपये की मनी ट्रेल, 12 लाख रुपये की रॉलेक्स घड़ी और 21 लाख रुपये का सोना बरामद हुआ है. भूपेंद्र सिंह हनी, मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की साली का बेटा है, बस ये उसकी पहचान है. सीएम चन्नी के बेटे की शादी में भी सारे पैसे हनी ने लगाए थे.

हनी पर क्यों मेहरबान है कांग्रेस- मजीठिया

अकाली नेता बिक्रम सिंह मजीठिया ने पूछा कि आखिर कांग्रेस पार्टी भूपेंद्र सिंह हनी पर इतनी मेहरबान क्यों है? भूपेंद्र सिंह हनी को सिक्योरिटी क्यों दी गई? एके पांडे ने सीएम चन्नी की सुरक्षा में से भूपेंद्र सिंह हनी को सुरक्षा दी. हनी कमाऊ पूत है इसलिए उसे लाल बत्ती वाली गाड़ी दी गई. कमांडोज दिए गए. कांग्रेस हनी को बचा क्यों रही है? चन्नी, हनी को क्यों बचा रहे हैं? गणतंत्र दिवस पर भूपेंद्र सिंह हनी को सम्मानित करवाया गया. हर सरकारी प्रोग्राम में हनी जाता था.

वसूला जा रहा है गुंडा टैक्स- मजीठिया

बिक्रम सिंह मजीठिया ने कहा कि राकेश चौधरी वो है जो गैरकानूनी माइनिंग करता है. वो Environmental Clearance भी नहीं लेता है. ये गुंडा टैक्स वसूलते हैं. पुलिस अफसरों के तबादले करवाते हैं जो इनके इशारे पर काम करते हैं.