दीपिका पादुकोण ने रेड ड्रेस पहन बनीं ‘हॉट चिली’,बोल्ड लुक देख फैंस बोले- ‘हाये मिर्ची’

दीपिका पादुकोण इन दिनों अपने बोल्ड अंदाज को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने हाल ही में अपना हॉट और बोल्ड फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है। दीपिका पादुकोण की बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। अभिनेत्री ने खुद अपने फोटोशूट की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह अपने फैंस के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। दीपिका पादुकोण अपने नए हॉट और बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरों और वीडियो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में दीपिका पादुकोण रेड ड्रेस में बोल्ड पोज देती हुई भी नजर आ रही हैं।

वीडियो में उन्होंने रेड कलर की वन पीस ड्रेस पहनी हुई है। साथ ही मैचिंग की सैंडल भी डाली हुई है। फोटोशूट में दीपिका पादुकोण ने अपने बालों को खोला हुआ है। साथ ही डार्क रेड लिपिस्टिक भी लगाई हुई है। वीडियो में दीपिका पादुकोण अलग-अलग बोल्ड अंदाज में पोज देती दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में उनका हॉट और बोल्ड अंदाज देखते ही बन रहा है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए दीपिका पादुकोण ने खास कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘रेड चिली पेपर बनना चाहते हो।’ सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण के फोटोशूट का वीडियो और तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। अभिनेत्री के फैंस उनके बोल्ड लुक को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर दीपिका पादुकोण की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण जल्द फिल्म गहराइयां में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और धैर्य करवा मुख्य भूमिका में हैं। हाल ही में फिल्म गहराइयां का ट्रेलर रिलीज हुआ है। जिसको देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म में दीपिका पादुकोण ने सिद्धांत चतुर्वेंदी के साथ मिलकर कई बोल्ड और किसिंग सीन किए, जिसकी काफी चर्चा हो रही है।